×

Aligarh: तीन महिला और तीन लड़कों ने मचाया तांडव, चले चाकू, जमकर हुई मारपीट

Aligarh News: सूचना जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और हाथों में चाकू लिए युवक को पकड़कर उससे चाकू बरामद कर हिरासत में ले लिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 April 2024 5:45 AM GMT
X

Aligarh News: रेलवे स्टेशन पर देर रात जमकर हंगामा काटा गया। तीन लड़कों और तीन महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान उनके हाथ में चाकू था। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तीन महिला अपने दो साथी युवकों के साथ मिलकर हाथ में चाकू लिए एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए उसकी जमकर पिटाई कर रही हैं। तीन महिला और तीन लड़कों द्वारा देर रात रेलवे स्टेशन परिसर में जमकर तांडव मचाते हुए मारपीट किए जाने की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और हाथों में चाकू लिए युवक को पकड़कर उससे चाकू बरामद कर हिरासत में ले लिया। पुलिस उसे थाने ले गई।

घटना कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित माल गोदाम की बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे 91 स्थित रेलवे स्टेशन के माल गोदाम परिसर में तीन महिला और तीन लड़कों के बीच हो रही हाथ में चाकू लेकर मारपीट किया जा रहा था। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि तीन महिला और उनके दो साथी युवकों का एक अन्य युवक के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और देखते-देखते दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया और इसी दौरान तीनों महिलाओं और उनके दो साथी युवकों ने युवक पर हमला बोलते हुए ताबड़तोड़ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दोरान पीट रहे युवक ने अपनी जेब से धारदार चाकू निकाल लिया और चाकू का खौफ दिखाते हुए अपने आपको बचाने की कोशिश करने लगा। इसके बाद भी महिला और उसके सफेद शर्ट पहने उस युवक पर हमला कर मारपीट करते रहे। दौड़ा कर उसको नेशनल हाईवे की सड़क पर ले आए जहां बीच सड़क युवक पर लात घूसों से उसकी जमकर पिटाई की। इसी बीच मारपीट के इस खूनी नजारे को किसी व्यक्ति के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हाथ में चाकू लिए युवक से चाकू बरामद करते हुए उसको अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story