×

Aligarh News: ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अचानक खाई में पलटी, दो लोगों की मौत

Aligarh News: गांव के रास्ते माइनर पुल पार करते समय बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर में लगी ट्रॉली पलट गई

Lakshman Singh Raghav
Published on: 20 May 2024 7:06 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News

Aligarh News: अलीगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। गोंडा थाना के गहलऊ गांव मे पाइप लाइन डालते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अचानक खाई में पलट गया। इसमें चालक समेत एक युवक घायल हो गए। आनन फानन में दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है। साथ ही घटना की जांच जुटी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा गोंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गहलऊ नगलादेव गदा खेड़ा पर हुआ। जहां गांव के रास्ते माइनर पुल पार करते समय बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर में लगी ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में चालक फारूक (26) निवासी पीलीभीत व ट्रैक्टर पर सवार महावीर (36) निवासी गडसानी थाना मलपुरा जनपद आगरा की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत गई।ग्राम प्रधान पुत्र शिवा चौधरी ने बताया कि गहलऊ में जल निगम के अंतर्गत पाइप लाइन बिछाई जा रही है। वहां पाइप लाइन बिछाते समय ट्रैक्टर खाई में गिर गया।

जिसमें ड्राइवर का नाम फारूक है और दूसरे ट्रैक्टर पर जो बैठे थे उनका नाम महावीर सिंह है। दोनों ट्रैक्टर पलटने की वजह से उसके नीचे दब गए और दोनों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गोंडा थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार के मुताबिक गहलऊ गांव में ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत हो जाने की सूचना मिली थी। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story