×

Aligarh News: ट्रक पलटने से नीचे दबी दो लड़कियों की मौत, दो घायल

Aligarh News: हरियाणा नंबर का ट्रक अनूप शहर से प्लाई बोर्ड लेकर अलीगढ़ आ रहा था। वही, तेजपुर गांव के पास पलट गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 24 Jan 2024 3:12 AM GMT
Aligarh accident News
X

Aligarh accident News   (photo: social media )

Aligarh News: अलीगढ़ में अनूपशहर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे हादसे में दो लड़कियों की मौत हो गई। वही दो लोग घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । हालांकि मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीम ने अन्य दबे हुए लोगों को बाहर निकाला। घटना थाना जवां क्षेत्र के तेजपुर इलाके की है। बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर का ट्रक अनूप शहर से प्लाई बोर्ड लेकर अलीगढ़ आ रहा था। वही, तेजपुर गांव के पास पलट गया। इस दौरान ट्रक के नीचे कई लोग दब गए। इस घटना से आक्रोशित लोगों मे सड़क पर जाम लगाया। पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए।

मंगलवार की देर शाम तेजपुर में अनूपशहर की तरफ से आ रहा ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे दबी दो बच्चियों की मौत हो गई। बताया जा रहा कि लवली उम्र लगभग 13 वर्ष, अंजू उम्र लगभग 18 वर्ष अपने घर के लिए आ रही थीं। कि अनूप शहर की तरफ से आ रहे ट्रक ओवरटेक करने के चक्कर में पलट गया। जिससे दोनों बच्चियां ट्रक के नीचे दब गई। ट्रक पलटते ही चीख पुकार मच गई। बताया जाता है कि ट्रक में प्लाई बोर्ड भरे हुए थे। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो क्रेन मगाकर आनन फानन में ट्रक में से प्लाई बोर्ड निकलवाए गए। जिसके नीचे से लवली पुत्री योगेश उम्र 13 वर्ष की मौत हो गई व अंजू पुत्री श्रीपाल की भी मौत हो गयी थी। पुलिस ने दोनों शवों को अलीगढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और ट्रक ड्राइवर को भी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करााय गया है।

क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को उठाया गया

घटना के बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम ने लड़कियों के शव को बाहर निकाला। वहीं, क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को उठाकर रोड के किनारे रखा गया । हालांकि एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद रहे और पीड़ित के परिजनों से वार्ता की जा रही है ।

घटना को लेकर सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तेजपुर इलाके में प्लाई बोर्ड लेकर आ रहा अनियंत्रित ट्रक पलट गया। जिसमें दबकर दो बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, स्थानीय पुलिस ने मौके में पहुंचकर दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वही विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story