Aligarh Road Accident: दो बाइकों की आपसी भिड़ंत, चाचा-भतीजा घायल, मेडिकल कॉलेज रेफर

Aligarh News: अकराबाद थाना (Akrabad Police Station) क्षेत्र के किरतपुर ईट-भट्टे के पास बुधवार की दोपहर दो बाइकों में आपसी भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 6 March 2024 1:26 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद के अकराबाद थाना (Akrabad Police Station) क्षेत्र के किरतपुर ईट-भट्टे के पास बुधवार की दोपहर दो बाइकों में आपसी भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल मलखान सिंह (District Hospital Malkhan Singh) पहुचांया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को नाजुक देखते हुए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (Jawaharlal Nehru Medical College) रेफर कर दिया गया।

बाइक सवार मौके से फरार

प्राप्त जानकारी के अनुसार किरतपुर ईट भट्टे के पास दो मोटरसाइकिल के बीच आपसी भिड़ंत (Road Accident) में एक बाइक पर सवार चाचा-भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी तरफ बाइक पर सवार युवक उनकी बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मारने के बाद बाइक समेत मौके से फरार हो गया। मंडलपुर गांव के निवासी कन्हैया पुत्र अवनीत सिंह अपने भतीजे वीरेंद्र पुत्र हरिश्चंद्र के साथ अपने घर से अकराबाद ब्लॉक में काम से जा रहे थे। तभी किरतपुर ईट भट्टे के पास सामने से तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रही बाइक ने सामन से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों बाइकों के बीच आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई।

दोनों का हालत गंभीर

अज्ञात बाइक सवार मौके से फरार हो गया। बाइकों की भिड़ंत देख गुजर रहे राहगीर ओर स्थानीय ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं घायलों के परिजन भी मौके पर अस्पताल पहुंच गए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story