Aligarh: "तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती हैं..72 घंटों में तुझे परिवार सहित..." रूबी को मिला धमकी भरा पत्र

Aligarh News: भारतीय जनता पार्टी कि मुस्लिम महिला नेत्री के घर पर देर रात कुछ युवकों द्वारा धमकी भरे पत्र में लिखा है "रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना" "72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे"।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 Jan 2024 12:23 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: रोरावर थाना इलाके में राम भक्त बीजेपी मुस्लिम नेत्री को 72 घंटे के अंदर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी कि मुस्लिम महिला नेत्री के घर पर देर रात कुछ युवकों द्वारा धमकी भरे पत्र में लिखा है "रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना" "72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे" बदमाश युवकों द्वारा बीजेपी मुस्लिम नेत्री के घर पर डाले गए धमकी भरे पत्र का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले की जांच में जूटी पुलिस

इस धमकी की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई और आनन फानन में क्षेत्राधिकार समेत पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस बीजेपी मुस्लिम नेत्री के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला। पुलिस पत्र डालने वाले युवक को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिह्नित करते हुए उसकी तलाश में जुटी है। आपको बता दे कि थाना रोरावर क्षेत्र के मोहल्ला माबूदनगर निवासी भारतीय जनता पार्टी की मुस्लिम महिला नेत्री और हिंदू धर्म के सभी त्योहारों से वास्ता रखने वाली भाजपा नेत्री को देर रात उसके घर पर धमकी भरा पत्र डालकर 72 घंटे के भीतर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई हैं।

कमरे में मिला कागज का टूकड़ा

शुक्रवार की सुबह जब महिला सो कर उठी तो बाहर वाले कमरे में एक कागज पड़ा था। जिस पर यह बातें लिखी हुई थी। इस पर जब उसने अपने घर के अंदर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो देखा कि एक आरोपी रात में उनके घर के दरवाजे के नीचे से कागज डालता हुआ दिखाई दिया। रूबी आसिफ खान ने अभी 1 जनवरी को अपने घर में राम दरबार की प्रतिमा स्थापित की है। और वह 22 जनवरी तक राम की पूजा करती रहेंगी।

इससे पहले भी रूबी आसिफ खान गणेश प्रतिमा और दुर्गा प्रतिमा घर में स्थापित करने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी है। और उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी है। अब राम की भक्ति करने पर रूबी आसिफ खान को फिर से धमकी मिली है। जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना उसके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घर के अंदर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल गया। पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है।

इस मामले में सीओ सिटी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि थाना रोरावर क्षेत्र का एक प्रकरण संज्ञान में आया है। जिसमें उस क्षेत्र में रहने वाली एक महिला रूबी आसिफ खान जिन्हें धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है। उस संबंध में उनके द्वारा दी गई तहरीर पर अभीयोग पंजीकृत किया जा रहा है। तथा सत्यता को जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। व सर्विलांस की मदद ली जा रही है। अन्य आवश्यक कार्रवाई शीघ्र ही सुनिश्चित की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story