Aligarh News: गन्ना मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण बोले- मनचलों को बक्शा नहीं जाएगा

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के सर्किट हाउस में मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सरकार की योजनाओं के गुणगान किए हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 17 Sep 2023 5:04 PM GMT
X

पत्रकारों से वार्ता करते गन्ना मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण(Pic:Newstrack)

Aligarh News: गन्ना एवं चीनी मील मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर अलीगढ़ पहुंचे। अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के सर्किट हाउस में मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सरकार की योजनाओं के गुणगान किए हैं।

मनचलों को बक्शा नहीं जाएगा

पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में मंत्री लक्ष्मी नारायण ने कहा कि देखिए मनचलों की आफत तो 2017 से जारी है। इन घटनाओं को रोकने के लिए योगी सरकार ने पहले से ही एंटी रोमियों की गठन की हुई है। जिससे हमारी माताएं और बहने सुरक्षित रहें। उन्होनें कहा कि भारत ऐसा देश है जहां बहन बेटियों को लेकर महाभारत भी हुआ है। यहां तक की बहन बेटी को लेकर राम और रावण में युद्ध हो गया था। हमारी यह संस्कृति है कि हमारे किसी भी गांव में कोई किसी की बहन बेटी है तो वहां पूरे गांव की बहन बेटी है। उन्होंने कहा कि यहां मनचलों को कतई भी बख्शा नहीं जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story