×

Aligarh News: स्वामी रामभद्राचार्य को लेकर आपत्तिजनक बातें बोलने वाले युवक का वीडियो वायरल, रिपोर्ट दर्ज

Aligarh News: क्षेत्राधिकारी बरला सर्जन सिंह ने बताया कि पोस्ट वायरल होने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है, मौके पर शांति है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 Feb 2024 4:54 PM GMT (Updated on: 7 Feb 2024 4:57 PM GMT)
Video of young man saying objectionable things about Swami Rambhadracharya goes viral, report filed
X

स्वामी रामभद्राचार्य को लेकर आपत्तिजनक बातें बोलने वाले युवक का वीडियो वायरल, रिपोर्ट दर्ज: Photo- Newstrack

Aligarh News: अलीगढ़ में युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह स्वामी रामभद्राचार्य को लेकर आपत्तिजनक बातें कह रहा है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वीडियो वायरल कर स्वामी रामभद्राचार्य की गर्दन काटने वाले को दो लाख रुपये इनाम देने की घोषणा करने वाले युवक पर थाना बरला में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी युवक डेविड गांव फुसावली का रहने वाला है। 6 फरवरी को उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहा है जो भी स्वामी रामभद्राचार्य की गर्दन काटकर लाएगा उसे दो लाख और आंखें फोड़ने पर तीन लाख रुपये अपने पास से देगा। वीडियो वायरल होने पर लोग उसे एक्स पर पोस्ट कर कार्रवाई की मांग करने लगे।



युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज

युवक नोएडा में किसी कंपनी में काम करता है। पहचान होने के बाद पुलिस ने गांव के चैकीदार रामगोपाल की तहरीर पर थाने में मामला दर्ज किया। क्षेत्राधिकारी बरला सर्जन सिंह ने बताया कि पोस्ट वायरल होने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है, मौके पर शांति है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story