Aligarh News: शराब पीने से मना किया तो युवक ने लगा ली फांसी, परिजनों में मचा कोहराम

Aligarh News: जिले के क्वार्सी थाना इलाके में शराब पीने से मना करने पर युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक की आत्महत्या के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 28 Oct 2023 9:46 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में युवक ने फांसी लगाई (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के क्वार्सी थाना इलाके के निशातगंज चिलकोरा में शनिवार को युवक ने शराब पीने से मना करने पर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। फांसी के फंदे पर लटक रही युवक की लाश को देख परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की लाश को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

परिजनों से विवाद के बाद उठाया कदम

थाना क्वार्सी क्षेत्र के निशातगंज चिलकोरा मृतक के पिता साबिर ने बताया कि उसका 26 वर्षीय बेटा दिलशाद पिछले करीब 10 वर्षों से नशे का सेवन कर रहा था। परिवार के लोगों के द्वारा मना करने के बावजूद भी वह इस आदत को नहीं छोड़ रहा था। शनिवार को भी जब परिजनों ने दिलशाद को शराब पीने से मना किया तो वह घर के लोगों से झगड़ने लगा। इसके बाद उसके नशेड़ी बेटे दिलशाद ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बेटे के फांसी लगाकर आत्महत्या करने पता तब चला जब परिवार के लोग गांव के रास्ते अपने घर जा रहे थे। तभी उसके बेटे की लाश घर के अंदर कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती नजर आयी। फांसी के फंदे पर बेटे के शव को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम मौके पर उमड़ पड़ा।

नशेड़ी युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से फांसी के फंदे पर झूल रही युवक की लाश को जमीन पर उतारा। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story