TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Aligarh News: तड़प तड़पकर हो गई मौत, मासूम को मिली बिजली विभाग की लापरवाही की ऐसी सजा

Aligarh News: रास्ते पर टूटे पड़े बिजली के तारों पर पैर पड़ने के चलते बिजली के तारों में आ रहे! करंट से चिपककर उसकी मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 22 Sep 2024 10:25 AM GMT
Aligarh News: तड़प तड़पकर हो गई मौत, मासूम को मिली बिजली विभाग की लापरवाही की ऐसी सजा
X

Aligarh News: खुलावली गांव में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते नल से पानी भरकर अपने घर लौट रही एक आशा कर्मी महिला की रास्ते पर टूटे पड़े बिजली के तारों में उतर रहे करंट की चपेट में आकर मौके पर ही तड़प तड़पकर दर्दनाक मौत हो गई। आशाकर्मी महिला की बिजली का करंट लगने से मौत होने के बाद परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए हंगामा कर दिया। परिजनों द्वारा महिला की मौत की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए! मोर्चरी भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना छर्रा क्षेत्र के गांव खुलावली का है। जहां एक आशा कर्मी महिला की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। महिला की मौत के बाद अकराबाद क्षेत्र निवासी मृतक के भाई नवनीत कुमार ने घटना को लेकर बताया कि उसकी 28 वर्षीय आशाकर्मी बहन भानमति पत्नी जसवीर कुमार अपने घर से सरकारी नल पर पानी भरने के लिए गई थी। जब वह सरकारी नल से पानी भरने के बाद अपने घर वापस लौट रही थी। उस दौरान बिजली के तार टूट कर रास्ते पर पड़े हुए थे। रास्ते पर टूट कर पड़े बिजली के तारों पर पानी लेकर आ रही उसकी बहन के पैर पड़ गए। रास्ते पर टूटे पड़े बिजली के तारों पर पैर पड़ने के चलते बिजली के तारों में आ रहे! करंट से चिपककर उसकी मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पानी लेकर आ रही महिला की टूटे पड़े बिजली के तारों में आ रहे! करंट से मौत होने की सूचना मिलते ही परिजन सहित स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। महिला की मौत के बाद परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। विद्युत विभाग के लापरवाही के चलते महिला की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है। उन्होंने हंगामा कर दिया। आशा कर्मी महिला की मौत को लेकर परिजनों द्वारा किए जा रहे हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और हंगामा कर रहे परिजनों को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचायतनामा भरते हुए डेडबॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

महिला की मौत के बाद उसकी एक बेटी-बेटे और दूध मुँहे बच्चे समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जिसके चलते परिवार में कोहराम और चीख पुकार मची हुई है। पुलिस पीड़ित परिजनों से तहरीर प्राप्त कर थाने पर मुकदमा दर्ज कर अन्य आवश्यक कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story