×

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस ने कार सवारों को रौंदा, पांच की मौत

Yamuna Expressway Accident: जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार वोल्वो बस ने कार सवारों और बाहर खड़े युवकों को रोंद दिया, जिसमें एक महिला समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 24 July 2023 4:56 AM GMT (Updated on: 24 July 2023 5:48 AM GMT)
Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस ने कार सवारों को रौंदा, पांच की मौत
X
Yamuna Expressway Accident (Socila Media)

Yamuna Expressway Accident: अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार (24 जुलाई) को भीषण सड़क हादसा हो गया। जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार वोल्वो बस ने कार सवारों और बाहर खड़े युवकों को रोंद दिया, जिसमें एक महिला समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में तीन युवक मथुरा के नौहझील क्षेत्र के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे पर सुबह चार बजे के करीब माइल स्टोन 56 पर आगरा से नोएडा जा रही एक कार हादसे का शिकार हो गई। कार सवार पुरूष, महिला और एक बच्चा तड़प रहे थे। इसी दौरान नौहझील के अवाखेड़ा गांव निवासी पुष्पेंद्र (27) पुत्र सुग्रीव सिंह, पुष्पेंद्र चौधरी (28) पुत्र भाव सिंह और प्रवीन उर्फ पवन (26) पुत्र मुकेश चौधरी व धर्मवीर पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी अवाखेड़ा (कटैलिया) रोजाना की तरह जेवर एयरपोर्ट पर नौकरी के लिए जा रहे थे। लेकिन कार सवारों की चीख पुकार सुनकर चारों मौके पर रूक गए और कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने लगे। धर्मवीर कार में फंसी बच्ची को बाहर निकाल लिया।

पुष्पेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र चौधरी और पवन चौधरी कार में फंसे पुरुष और महिला को बाहर निकाल रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही वोल्वो बस ने कार सहित इन तीनों युवकों को रौंद दिया। हादसे में कार में पहले से सवार एक महिला, पुरूष के साथ इन तीनों युवकों की भी दर्दनाक मौत हो गई। कार सवारों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

धर्मवीर ने बताया कि वह बच्ची को लेकर फुटपाथ पर आ गया, जिससे उसकी जान बच गई, जबकि उसके तीन साथी कार में फंसे युवक और महिला को निकालने का प्रयास कर रहे थे, इसी दौरान अचानक पीछे से आ रही वोल्वो बस ने सभी को रौंद दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story