Aligarh News: चाकुओं से गोद कर युवक को किया गंभीर घायल, मेडिकल मे कराया गया भर्ती

Aligarh News: घायल युवक के भाई मोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि वह घर पर नहीं था उसी दौरान उसके भाई के साथ आधा दर्जन लोगो ने उसके भाई के उपर हमला कर दिया जिनमें से कुछ लोगों को वह जानता है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 Oct 2024 1:38 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News

Aligarh News: लोधा थाना क्षेत्र के हयातपुर हिंगोटिया गांव में देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर आधा दर्जन लोगों ने युवक के साथ मारपीट की। इस के बाद युवक को चाकुओं से गोद दिया। युवक के शरीर पर चाकुओं से गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र नेहरा लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक की स्थिति को देखते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। युवक का इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल युवक के भाई मोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि वह घर पर नहीं था उसी दौरान उसके भाई के साथ आधा दर्जन लोगो ने उसके भाई के उपर हमला कर दिया जिनमें से कुछ लोगों को वह जानता है। सभी लोग गांव के ही थे। कुछ अलीगढ़ के भी हैं।

कुछ दिन पहले खेत पर गंदगी को लेकर मामूली विवाद हुआ था, जिसमें फैसला भी हो गया था और अचानक से इन्होंने हमला कर दिया। मेरे भाई को बहुत चोट आई है। पूरे शरीर पर चाकू से वार किये हैं। हम लोग थाने गए थे जहां हमसे पूछताछ की उसके बाद मेरे ही पिता को थाने में बैठा लिया और थाने में कोई सुनवाई नहीं हुई। पहले हम इन्हें नेहरा स्वास्थ केंद्र लेकर गए थे उसके बाद वहा से इन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। यहाँ इनका इलाज चल रहा है। अभी स्थिति गंभीर बनी हुई है। हम लोग तो यही चाहते हैं कि इन सभी दोषियों के ऊपर कठोर कार्यवाही की जाए और इन्हें जेल भेजा जाए।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story