Aligarh News: मुस्लिम से हिंदू बने युवक की जान बचाने की गुहार, मिली गर्दन काटने की धमकी

Aligarh News: 8 अक्टूबर को युवक व उसकी पत्नी के साथ घर में घुसकर जमकर मारपीट की गई और कपड़े भी फाड़ दिए गए, जिसकी शिकायत युवक ने थाने पर की लेकिन अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Oct 2024 10:45 AM GMT
Aligarh News  ( Pic- News Track)
X

Aligarh News  ( Pic- News Track)

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र के गांव तलासपुर खुर्द का है जहां का रहने वाला सलमान उर्फ संतोष जो कि पहले एक मुस्लिम था लेकिन अब उसने सनातन धर्म अपना लिया है और हिंदू बन गया है। 2 साल पहले इसी बात को लेकर गांव के कुछ दूसरे समुदाय के कट्टरपंथी लोगों ने युवक की चुटिया भी काट दी थी और काफी मारपीट भी की थी। अभी 8 अक्टूबर को युवक व उसकी पत्नी के साथ घर में घुसकर जमकर मारपीट की गई और कपड़े भी फाड़ दिए गए, जिसकी शिकायत युवक ने थाने पर की लेकिन अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

प्रार्थी युवक सलमान उर्फ संतोष ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी जान की सुरक्षा की मांग की है और इन कट्टरपंथियों पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई व जेल भेजने की मांग की है। युवक ने कहा है यह लोग मेरी कभी भी हत्या कर सकते हैं या करवा सकते हैं।

यह पहले से अपराधी हैं और उन पर कई मुकदमे दर्ज हैं। इनका एक भाई रेहान कल ही जेल से छूट के आया है और आते ही मुझको धमकियां दे रहा है। बोल रहा है तुझे जान से खत्म कर दूंगा। और दोबारा हिंदू से मुसलमान बनने का दबाव बनाया जा रहा है। युवक का कहना है कि मैने सनातन धर्म को स्वीकार किया है जिसके बाद कट्टरपंथी मेरे ऊपर दबाव बना रहे हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story