Aligarh News: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, दोस्त के साथ जा रहा था घर

Aligarh News: जिले के खैर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत पटपर नगला के रहने वाले युवक को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 Dec 2023 9:39 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के खैर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत पटपर नगला के रहने वाले युवक को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। युवक अपने घर पैदल घर वापस जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव पटपर नगला खैर गोंडा रोड पर उस समय हादसा हुआ। जिस समय 28 वर्षीय राकेश कुमार बी फार्म हाउस से अपने घर अपने दोस्त के साथ पैदल पटपर नगला वापस जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने राकेश कुमार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे राकेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक के साथ चल रहे युवक घर पर फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जानकारी के बाद परिवारजनों में चीख पुकार मच गयी। घटना की सूचना पर खैर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि बी फार्म हाउस से राकेश अपने गांव वापस जा रहा था। उसी वक्त अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसका दोस्त भी उस समय साथ था। लेकिन हमने उससे कोई अभी पूछताछ नहीं की है। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story