Aligarh News: युवक की बाइक सहित जलाकर निर्मम हत्या, पुलिस टीमें गठित, जल्द होगा खुलासा

Aligarh News: अज्ञात 42 वर्षीय युवक की बाइक सहित जलाकर निर्मम हत्या किए जाने की सूचना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Feb 2024 3:39 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र में मथुरा जिले के शराब कारोबारी युवक की बाइक सहित जलाकर हत्या कर दी। शव को गांव के पास खेतों में फेक जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अज्ञात 42 वर्षीय युवक की बाइक सहित जलाकर निर्मम हत्या किए जाने की सूचना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गई। शव का पंचनामा भर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव खंडेहा के रविवार की सुबह ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब रहागीरों को युवक की जली हुई शव खेतों में मिली। घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस की दी। पुलिस ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों से युवक की पहचान करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने जली हुई मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट पर लिखें नम्बर-(UP85CC3245) से मृतक युवक के जले हुए शव की पहचान की। मृतक की पहचान मथुरा जिले के थाना नोहझील इलाके के गांव पारसोली निवासी युवक सहीराम पुत्र स्वर्ग रामचरण सिंह के रूप में हुई।

मौके पर मौजूद फोरेंसिक ओर क्राइम टीम ने मौके-ए-वारदात से साक्ष्य जुटाए। जानकारी के मुताबिक मृतक युवक शराब कारोबार से जुड़ा हुआ था। शराब के कारोबार में पार्टनर भी था। युवक तीन दिन पहले अपने घर से बाइक लेकर निकला था। पुलिस घटना की सूचना परिजनों को दी। घटना की सूचना से परिवार में चीत्कार मच गया। युवक की जला हुआ कंकाल पोस्टमार्टम के इंतजार में सफेद कफन में लिपटा हुआ पड़ा था।

क्षेत्राधिकारी खैर राजीव द्विवेदी ने बताया कि 11 फरवरी 2024 को ताना टप्पल क्षेत्र के खंडेहा गांव से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की एक युवक की जली शव हुई है। मोटरसाइकिल गांव के बाहर खेतों में पड़ी हुई है। इस सूचना पर पुलिस के द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की गई ओर फील्ड यूनिट को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके से प्राप्त मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story