Aligarh News: नाबालिग बच्चे के साथ युवक ने किया कुकर्म, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

Aligarh News: नाबालिग बच्चे के साथ पड़ोसी युवक ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पीड़ित बच्चे को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Jan 2024 2:26 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को नाबालिग बच्चे के साथ पड़ोसी युवक ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पीड़ित बच्चे को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना इलाके में आज एक नाबालिग बच्चे के साथ पड़ोसी युवक ने कुकर्म किया।

घटना की जानकारी पीड़ित नाबालिग बच्चे ने परिजनों को दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। बच्चे के पिता का आरोप है कि वह गरीब परिवार से है और बाहर मजदूरी करके गुजारा करता था।

जिला अस्पताल चिकित्सक डॉक्टर विपिन कुमार ने बताया कि बच्चे को नगर कोतवाली पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया था। उसका अभी मेडिकल परीक्षण किया गया है। इस मामले में नगर कोतवाली सीओ अभय पांडेय ने बताया कि अलीगढ़ नगर कोतवाली का एक प्रकरण संज्ञान में आया है। तहरीर प्राप्त हुई है। इसमें वादी द्वारा बताया गया है कि उसके पुत्र के साथ किसी ने कुकर्म किया है। इस संबंध में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अधेड़ का शव

बरला थाना क्षेत्र के मुडेल गांव में एक अधेड़ व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव गांव के ही कच्चे रास्ते पर मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ व्यक्ति केशव सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।पुलिस तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मुडेल के कच्चे रास्ते से अपने घर लकडी लेकर वापस जा रहा था। वहीं मृतक परिवार ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को लिखित तहरीर दी है। परिवार की तहरीर पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story