Aligarh News: सब्जी लेकर लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला, मौत

Aligarh News: एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना मिलते ही सीओ मोहम्मद अकमल खान सहित एसडीएम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 23 Aug 2024 2:59 AM GMT
X

: सब्जी लेकर लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला    (photo: social media )

Aligarh News: अतरौली कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया जब एक युवक जन्मदिन की तैयारी के बीच बाजार से सब्जी लेने जा रहा था । बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहा था तभी अवंतिकाबाई चौराहे के पास तेज रफ्तार के साथ आ रहे ट्रक ने बाइक सवार युवक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक पहियों के नीचे आ गया। जिसके चलते ट्रक के पहियों तले कुचलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक्सीडेंट देख लोग मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट के बाद युवक को मौत की नींद सुलाने वाले ट्रक चालक को ट्रक समेत मौके पर ही पकड़ते हुए सूचना पुलिस को दी। वही युवक की एक्सीडेंट में मौत की खबर के बाद घर में चल रही जन्मदिन की तैयारी धरी की धरी रह गई । परिवार में चीख पुकार मच गई। एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना मिलते ही सीओ मोहम्मद अकमल खान सहित एसडीएम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा

दर्दनाक एक्सीडेंट में बाइक सवार युवक की मौत के बाद क्षेत्राधिकारी अतरौली अकमल खान ने घटना को लेकर बताया कि ग्राम मोहसीनाबाद निवासी 14 वर्षीय युवक सूरज पुत्र हवेंद्र अपने परिजनों के साथ अवंतिका बाई चौराहे के पास सब्जी खरीदने के लिए आया हुआ था। अवंतिकाबाई चौराहे से सब्जी खरीदने के बाद युवक अपने परिजनों के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार युवक की बाइक में टक्कर मार दी। जिसके चलते युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके चलते पुलिस ने पीड़ित परिजनों से बातचीत के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया हैं। वहीं ट्रक ओर चालक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। मामले में पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story