×

जानें क्यों कहा अल्का लांबा ने, सोनिया गांधी जैसी हो सास और अमित शाह जैसा पिता

आम आदमी पार्टी (AAP) की स्टार प्रचारक और दिल्ली के चांदनी चौक की विधायक अलका लाम्बा ने कहा बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ ज़हर उगला। राबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा सास होनी चाहिये तो सोनिया गांधी जैसी और पिता होना चाहिए अमित शाह जैसा जो सिर्फ अपने परिवार और बच्चों के बारे में सोंचते हो। अलका लम्बा यहां पार्टी प्रत्याशी के लिये कैम्पेन करने के लिए पहुंची थी।

priyankajoshi

priyankajoshiBy priyankajoshi

Published on 19 Nov 2017 2:09 PM GMT

जानें क्यों कहा अल्का लांबा ने, सोनिया गांधी जैसी हो सास और अमित शाह जैसा पिता
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

सुल्तानपुर : आम आदमी पार्टी (AAP) की स्टार प्रचारक और दिल्ली के चांदनी चौक की विधायक अलका लाम्बा ने रविवाार (19 नवंबर) को बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ ज़हर उगला। राबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि 'सास होनी चाहिए तो सोनिया गांधी जैसी और पिता होना चाहिए अमित शाह जैसा' जो सिर्फ अपने परिवार और बच्चों के बारे में सोंचते हो। अलका लम्बा यहां पार्टी प्रत्याशी के लिये कैम्पेन करने के लिए पहुंची थी।

विकास नहीं यहां जाति-धर्म पर लोगों को बहकाया जा रहा

अपने कैम्पेन के दौरान उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान घाटे में चल रही कम्पनी को अचानक मुनाफा कहा से आया ये अमित शाह को जवाब देना चाहिए? उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई विकास नहीं हो रहा है, यहां पर तो सिर्फ जाति धर्म पर लोगों को बहकाया जाता है। वहीं गुजरात चुनाव पर अलका लाम्बा ने कहा के 24 साल लड़के हार्दिक पटेल से सीख लेना चाहिए।

दिल्ली में बन रही मोहल्ला क्लीनिक से योगी सरकार को लेनी चाहिए सीख

उधर गोरखपुर में हुए बच्चों की के मौत पर अलका ने कहा कि योगी सरकार को दिल्ली में बन रही मोहल्ला क्लीनिक से सीख लेनी चाहिए। अस्पताल कैसा होता है अभी भी योगी अपने एक करीबी विधायक से मिलने दिल्ली के अस्पताल में मिलने गए है इससे क्या लगता है अस्पताल के मामले में दिल्ली ठीक है। उन्होंने सुल्तानपुर में नगर वासियों से नम्रता श्रीवास्त्व के लिए वोट की अपील की और कहा कि दिल्ली जैसी सरकार चाहिए तो सुल्तानपुर में नगर पालिका का अध्यक्ष 'आप' पार्टी को बनाए।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story