×

सर्वदलीय बैठक में योगी सरकार से सवाल, कोरोना संकट पर कांग्रेस ने घेरा

शवदाह स्थल पर लोग टोकन लेकर सुबह से शवदाह के लिए इंतज़ार करते हैं। इस महामारी में सरकार जनता से मजाक न करे।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 12 April 2021 5:06 AM GMT (Updated on: 12 April 2021 5:07 AM GMT)
सर्वदलीय बैठक में योगी सरकार से सवाल, कोरोना संकट पर कांग्रेस ने घेरा
X

कांग्रेस (फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ: यूपी सरकार द्वारा 11 अप्रैल, 2021 को सर्वदलीय बैठक करा आयोजन किया गया। इस बैठक में कांग्रेस की तरफ से प्रदेश उपाध्यक्ष सोहेल अख्तर अंसारी शामिल हुए। जहां कोरोना महामारी से फैली दुर्व्यवस्था को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कई सवाल खड़े किए।

यूपी में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है। राजधानी लखनऊ में रोजाना हजारों केस सामने आ रहे है। कोरोना की वजह से कई मौते हो चुकी है। जिसको लेकर यूपी सरकार द्वारा आयोजित की गई सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सोहेल अख्तर अंसारी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

जनता से मजाक न करें सरकार

सर्वदलीय बैठक के बाद जारी प्रेस विज्ञप्ति में सोहेल अख्तर अंसारी ने कहा कि पूरे प्रदेश में भयानक रूप से कोरोना महामारी फैली हुई है। जहां कोरोना के चलते हो रही मौतों को सरकार छिपा रही है। कोरोना पीड़ित लोगों को इलाज नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि शवदाह स्थल पर लोग टोकन लेकर सुबह से शवदाह के लिए इंतज़ार करते हैं। इस महामारी में सरकार जनता से मजाक न करे। सरकार सिर्फ अपने प्रचार में लगी हुई है।

कोरोना में स्वास्थ्य विभाग का प्रबंधन कैसे करना है इस पर गम्भीर नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने मिया मुंह मिठ्ठु न बने। सरकार की तरफ से विपक्ष द्वारा कथित सराहना की अफवाह फैलाई जा रही है।

सहयोग के लिए तैयार

प्रदेश उपाध्यक्ष सोहेल अख्तर अंसारी ने कहा कि इस बात की संभावना है कि सरकार की आलोचनाओं और कमजोरियों को योगी आदित्यनाथ की सरकार सराहना समझती हो। उन्होंने कहा कि हम इस महामारी में हर सहयोग के लिए तैयार हैं। लेकिन सरकार पहले इस महामारी को गंभीरता से ले और कोरोना का टीकाकरण सुनिश्चित करे। साथ ही सूचनाओं को छिपाये नहीं। सरकार इस तरह से अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही से भाग नहीं सकती है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story