×

Sitapur: मो. जुबेर को लेकर दिल्ली पुलिस सीतापुर न्यायालय पहुंची, 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी का आदेश

Sitapur: सीतापुर में ALT NEWS के संस्थापक मो. जुबेर को आज दिल्ली पुलिस सीतापुर न्यायालय लेकर पहुंची।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 4 July 2022 11:30 AM GMT (Updated on: 4 July 2022 7:29 PM GMT)
Sitapur News In Hindi
X

मो. जुबेर को दिल्ली पुलिस सीतापुर न्यायालय लेकर पहुंची।

Sitapur: ALT NEWS के संस्थापक मोहम्मद जुबेर मामले में जेएम फर्स्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस मोहम्मद जुबेर को लेकर तिहाड़ के लिए रवाना जो गयी।

बता दें कि सीतापुर न्यायालय ने मोहम्मद जुबेर को तालाब किया था। धार्मिक भावनाओं को भड़काने वा बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट ने किया था तलब। खैराबाद पुलिस ने रिमांड के लिए अर्जी दी थी।

इससे पहले ALT NEWS के संस्थापक मो. जुबेर (Founder Mohd. zuber) को आज दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सीतापुर न्यायालय (Sitapur Court) लेकर पहुंची थे। मो. जुबेर (Founder Mohd. zuber) के खिलाफ सीतापुर ने खैराबाद में दर्ज एक मामले को लेकर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में वारंट B दाखिल किया था।

मोहम्मद जुबेर को रिमांड पर लाई सीतापुर पुलिस

उसी वारंट भी को लेकर आज दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मोहम्मद जुबेर (Founder Mohd. zuber) को लेकर सीतापुर रिमांड पर लाई थी। बताते चलें की ALT NEWS के संस्थापक मो. जुबेर (Founder Mohd. zuber) के द्वारा सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं, बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।


इसी क्रम में मोहम्मद जुबेर (Founder Mohd. zuber) ने सीतापुर के खैराबाद थाना क्षेत्र (Khairabad police station area of Sitapur) में स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसे लेकर खैराबाद थाने (Khairabad police station area of Sitapur) में एक अभियोग दर्ज किया गया था।

सीतापुर पुलिस ने मोहम्मद जुबेर के खिलाफ तिहाड़ जेल में वारंट किया दाखिल

उसी मामले को लेकर सीतापुर पुलिस ने मोहम्मद जुबेर के खिलाफ तिहाड़ जेल में भी वारंट दाखिल किया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस आज मोहम्मद जुबेर को एसीजी हम प्रथम के न्यायालय में दाखिल किया जहां खैराबाद पुलिस (Khairabad police) ने मोहम्मद जुबेर की पुलिस कस्टडी रिमांड लिए जाने को लेकर प्रार्थना पत्र दाखिल किया इस मामले को लेकर न्यायालय में सुनवाई चल रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story