मंडलीय बैठक में प्रतिनिधियों से मिले मुख्यमंत्री, अमनमणि ने कहा-आशीर्वाद लेने आता हूं महाराज से

सांसद राजेश पाण्डेय ने ने कहा कि गेहू खरीद, बिजली, सड़कों, को लेकर फीड बैक दें, कि काम ठीक से हो रहा है या नहीं। उन्होंने कहा कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक काम बेहतर ढंग से जारी है।

zafar
Published on: 13 May 2017 10:33 AM GMT
मंडलीय बैठक में प्रतिनिधियों से मिले मुख्यमंत्री, अमनमणि ने कहा-आशीर्वाद लेने आता हूं महाराज से
X
योगी सरकार का बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 222 PCS अफसरों को किया इधर से उधर

मंडलीय बैठक में प्रतिनिधियों से मिले मुख्यमंत्री, अमनमणि ने कहा-आशीर्वाद लेने आता हूं महाराज सेगोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय मण्डलीय दौरे के दूसरे दिन सर्किट हाऊस में मंडल के सांसदों, विधायकों, भाजपा कार्यकर्ताओं, पटरी व्यसायी और अन्य संगठनों के लोगों से मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री ने लोगों से उनके क्षेत्रों के विकास के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य और केंद्र की सरकारी योजनाएं सब तक पहुंचे, इसके प्रयास करें।

काम जारी है

बैठक में कुशीनगर के सांसद राजेश पाण्डेय ने कहा कि गेहूं खरीद, बिजली, सड़कों, को लेकर फीड बैक दें, कि काम ठीक से हो रहा है या नहीं।

उन्होंने कहा कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक काम बेहतर ढंग से जारी है।

कुछ लोगों की मांग थी कि क्षेत्र की बंद चीनी मिलों की जगह नई चीनी मिलें लगाई जाएं और बंद डिस्टिलरी की जगह नई डिस्टिलरी लगें।

सांसद ने कहा कि अभी मुसहर बस्तियों में आवास और शुद्ध पेयजल की समस्या है। शिक्षा की बेहतर व्यवस्था कराने के प्रयास हों, इसके लिए काम जारी है।

अमनमणि बोले

महराजगंज के नौतनवा से निर्दल विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने बैठक के बाद कहा कि मुख्यमंत्री से क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि क्षेत्र के विकास में कहीं से कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।

एक सवाल के जवाब में अमनमणि ने कहा कि मैं जन्म से ही योगी जी के पास आता रहा हूं, महाराज जी हमारे गार्जियन हैं, जिनका आशीर्वाद हम हमेशा लेते रहेंगे।​

आगे स्लाइड्स में देखिये कुछ और फोटोज...

zafar

zafar

Next Story