×

प्रीति पर बोले अमर- उसे यशस्वी भव: का आशीर्वाद दिया, विजयी भव: का नहीं

By
Published on: 11 Jun 2016 9:40 AM GMT
प्रीति पर बोले अमर- उसे यशस्वी भव: का आशीर्वाद दिया, विजयी भव: का नहीं
X

लखनऊः यूपी में राज्य सभा की खाली सीटों के लिए वोटिंग जारी है। इस दौरान सभी दलों के उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत के लिए एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं। हालांकि इस रस्साकशी में सभी दलों के नेता अपने निजी रिश्तों का भी ख्याल रख रहे हैं।

यूपी राज्य सभा चुनाव में सबकी नजर जिन खास चेहरों पर टिकी है उनमें से एक हैं अमर सिंह और दूसरा प्रीति महापात्रा। अमर सिंह जहां सपा के उम्मेदवार हैं तो वहीं प्रीति बीजेपी की। इन दोनों के आपसी रिश्ते जितने मधुर हैं, राजनीतिक रणक्षेत्र में एक-दूसरे के उतने ही विरोधी।

ये भी पढ़ें ...VIDEO: राज्यसभा वोटिंग के दौरान सपा-बीजेपी विधायकों में हुई जमकर झड़प

अमर बोले- मैंने प्रीति को खाना खिलाया

अमर सिंह राज्य सभा चुनाव के मद्देनजर आज लखनऊ में हैं। प्रीति महापात्रा के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, हां मैंने उन्हें खाना खिलाया। लेकिन कहा, तुम्हें यशस्वी भव: का आशीर्वाद दूंगा, विजयी भव: का आशीर्वाद नहीं।

कैराना पर ये बोले अमर

कैराना के सवाल पर अमर सिंह ने कहा, जम्मू-कश्मीर से कश्मीरी पंडितो का पलायन हुआ। भाजपा का मुख्य मुद्दा कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर ही रहा है। तो आप उनसे पूछिए वो इस पर क्यों नहीं कुछ बोल रहे।

ये भी पढ़ें ...आजम ने घोंट दी अंतरात्मा की आवाज, मालिक के कहने पर दिया अमर को वोट

विधायकों को धमकी के सवाल पर अमर सिंह बोले, वहां वीडियो कैमरा लगा है। इसके लिए आब्जर्वर हैं, एक -एक सांस की रिकॉर्डिंग हो रही है। सच सबके सामने है।

शिवपाल ने दिखाया जीत का दम

इस दौरान सपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री शिवपाल यादव ने कहा, जो गद्दार हैं पार्टी उन पर कार्यवाही करेगी। हमारे सभी कंडिडेट पहले ही राउंड में जीतेंगे।

Next Story