×

बड़ी आंखों के साथ पैदा हुए इस बच्चे को देखने उमड़ी भीड़, लोग मान रहे अवतार

aman
By aman
Published on: 30 Sep 2016 2:01 PM GMT
बड़ी आंखों के साथ पैदा हुए इस बच्चे को देखने उमड़ी भीड़, लोग मान रहे अवतार
X

baby-03

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के सिसेन्डी गांव में शुक्रवार को शिवप्रसाद कोरी के घर एक अदभुत बच्चे ने जन्म लिया। यह बच्चा सामान्य बच्चों से बिलकुल भिन्न था। बच्चे के जन्म के कुछ ही देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें ...11 साल के बच्चे को हुई अजीब बीमारी, बनता जा रहा है स्टैच्यू

इस अदभुत बच्चे के जन्म की खबर मिलते ही इलाके के लोग वहां जुटने लगा। कुछ तो इसे भगवान का अवतार मानकर पूजा-अर्चना भी करने लगे। गौरतलब है कि इस नवजात का सिर नहीं है। मुंह में दांत निकले हुए हैं। आंखें बड़ी-बड़ी हैं। एक नजर में यह बच्चा मेढक की तरह दिखता है।

आगे की स्लाइड्स में देखें इस अदभुत बच्चे की अन्य फोटोज ...

baby-02

ये भी पढ़ें ...इंडिया में पहली बार जन्मी जलपरी! 10 मिनट ही जी सकी मछली जैसी बच्ची

पेट दर्द की शिकायत के बाद गुरुवार रात घरवाले गर्भवती को अस्पताल ले गए। गर्भवती ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे को देख डॉक्टर का भी सिर चकरा गया। इस अदभुत बच्चे को देखकर बच्चे की मां भी डर गई।

baby-01

क्या कहना है पिता का?

बच्चे के पिता देवानंद ने बताया, कि गुरुवार रात पत्नी गीता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह 6 बजे ऑपरेशन के जरिए इस अदभुत बच्चे का जन्म हुआ। जन्म के कुछ देर बाद ही इस बच्चे की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें ...मानो या न मानो: इस बच्चे का हुआ है पुनर्जन्म, 6 साल पहले हुआ था मर्डर

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story