×

ATM का खुलासा! ऐसे होती थी कई लाखों की चोरी, ये हैं आरोपी

एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन की चोरी की घटना का खुलासा बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता करके किया। घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को पकड़ा और उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक स्कार्पियो व तार बरामद किया है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2023 6:23 PM GMT
ATM का खुलासा! ऐसे होती थी कई लाखों की चोरी, ये हैं आरोपी
X

अम्बेडकर नगर : एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन की चोरी की घटना का खुलासा बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता करके किया। घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को पकड़ा और उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक स्कार्पियो व तार बरामद किया है। पकड़े गये चारो लुटेरे अकबरपुर थाना क्षेत्र के ही निवासी हैं।

यह भी देखें... जब तक कर्फ्यू नहीं हटेगा, तब तक भारत के साथ कश्मीर पर कोई बातचीत नहीं: इमरान खान

गौरतलब है कि बीते 31 अगस्त की रात में अकबरपुर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर पटेल नगर तिराहे से शातिर चोरों ने एचडीएफसी बैंक के एटीएम को उखाड़कर, गाड़ी में लादकर भाग निकले थे।

पुलिस अधीक्षक आवास के निकट एटीएम मशीन सड़क पर गिर जाने से शातिर चोर वहां से भाग निकले थे। अकबरपुर थाने में सुपरवाइजर की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत हुआ था।

पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक, स्वाट टीम, सर्विलांस टीम व अकबरपुर पुलिस को लगाया था। बुधवार को पुलिस ने चारो को बनगांव रोड पर नहर के पुलिया के निकट से गिरफ्तार किया।

यह भी देखें... JIO हुआ फिर न. 1: आने वाले 3 सालों में दुनिया के टॉप 100 ब्रांड में होगा शामिल

घटना को अंजाम देने वाले अभिषेक त्रिपाठी पुत्र विनय त्रिपाठी निवासी फूलपुर, आकाश सिंह पुत्र अशोक सिंह निवासी अमरई, वरूण कुमार पुत्र राम प्रसाद निवासी हाशिमगढ़ छितूनी, नवनीत सिंह पुत्र रणधीर सिंह बनगांव थाना अकबरपुर के निवासी हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story