×

Ambedkar Nagar DM Video: डीएम के बिगड़े बोल, बाढ़ की मार झेल रहे लोगों से बोले, नहीं चला रहे जोमैटो सर्विस

Ambedkar Nagar News Today: पीड़ितों से बात करते हुए डीएम ने कहा अगर आप घर पर रह रहे हैं तो हम आपको खाना नहीं भेज सकते.

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 Oct 2022 5:10 AM GMT
X

अम्बेडकरनगर के डीएम (photo: social media ) 

Ambedkar Nagar DM Video: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही पूर्वांचल और अवध के बाढ़ प्रभावित जिलों का लगातार दौरा कर पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें मदद पहुंचा रहे हों, वही उनके अफसर सरकार की छवि खराब करने में लगे हैं. एक ऐसा ही वीडियो अम्बेडकरनगर के डीएम सैमुअल पॉल का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें जिले के सबसे बड़े साहब काली शर्ट और काला चश्मा लगाए पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे तो थे राहत शिविर का जायजा लेने लेकिन वहां पीड़ितों से वह जो बातें कर रहे हैं उसकी काफी आलोचना हो रही है.

राहत शिविर में डीएम साहब यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि यहां रहने की व्यवस्था है, किसी भी समस्या का सामना कर रहे हैं तो आपको मदद मिलेगी. लेकिन इसके आगे साहब ने जो बातें कही वह लोगों को चुभ गई और उनका वीडियो वायरल हो गया. दरअसल पीड़ितों से बात करते हुए डीएम ने कहा अगर आप घर पर रह रहे हैं तो हम आपको खाना नहीं भेज सकते. सरकार जोमैटो सेवा नहीं चला रही है. अब जिलाधिकारी साहब को कौन समझाए कि आप इन लोगों पर एहसान नहीं कर रहे हैं. अपनी जेब से किसी की मदद नहीं कर रहे हैं. सरकार बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए पूरी तत्परता के साथ कार्य कर रही है और आप भी उसी के अंग हैं. जिले की जिम्मेदारी आप पर है और आप ऐसी बातें करेंगे तो लोगों के बीच सरकार की छवि पर क्या असर पड़ेगा?

शासन की ओर से डीएम के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं

फिलहाल सरकार या शासन की ओर से डीएम के इस बयान पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन ऐसे अफसरों के बयानों से कहीं न कहीं सरकार की छवि जरूर धूमिल होती है. बता दें पिछले दिनों हुई भारी बारिश और नेपाल से छोड़े गए पानी के बाद पूर्वांचल और अवध के कई जिलों में नदियां उफान पर है, जिससे नदी किनारे बसे गांव और वहां रहने वाले लोगों के सामने भारी संकट आ गया है. इस संकट में उनकी मदद के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम लगी हुई है. सीएम योगी पिछले कई दिनों से हवाई सर्वे कर पीड़ितों को राहत सामग्री बांट रहे हैं. आज भी वह गोरखपुर और महाराजगंज में बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे. गुरुवार को सीएम योगी ने पूर्वांचल के कई जिलों का दौरा कर पीड़ितों से मुलाकात की थी और उन्हें राहत सामग्री बांटी थी.गुरुवार को हुई कैबिनेट बैठक में भी किसानों को हुए नुकसान की भरपाई के लिए उन्हें फ्री बीज उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया है. ऐसे में अंबेडकरनगर के डीएम का यह वीडियो पीड़ितों के दर्द पर मरहम लगाने की बजाय उनके जख्मों को कुरेद रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story