×

Ambedkar Nagar News: बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा- मुखर्जी जी के त्याग व बलिदान से ही अखंड रह सका भारत

Ambedkar Nagar News: अम्बेडकरनगर जिले में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती पर भाजपा के जिला कार्यालय में बीजेपी के जिलाध्यक्ष मिथितेश त्रिपाठी की अध्यक्षा में पुंष्पाजलि कार्यक्रम हुआ।

Manish Mishra
Report Manish MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 6 July 2021 4:06 PM GMT
Ambedkar Nagar News
X

कटेहरी मार्ग का नाम श्यामा प्रसाद मुखर्जी पड़ा-फोटो सोशल मीडिया 

AmbedkarNagar News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अम्बेडकरनगर जिले में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती पर भाजपा के जिला कार्यालय में बीजेपी के जिलाध्यक्ष मिथितेश त्रिपाठी की अध्यक्षा में पुंष्पाजलि कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर नगर पालिका की चैयर मैन सरिता गुप्ता ने बसखारी मार्ग से कचेहरी को जाने वाले मार्ग का नाम डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी रखने की घोषणा की।

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकनगर में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती पर बीजेपी के जिला कार्यालय में पुंष्पाजलि कार्यक्रम ऱखा था। इस मौके पर अकबरपुर नगर पालिका चेयर मैन सरिता गुप्ता ने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की के चित्र पर पुष्प आर्पित करके नमन किया। और अकबरपुर बसखारी मार्ग से कचेहरी को जाने वाले मार्ग का नाम डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम पर करने की घोषणा की । उस मार्ग पर पडिंत दीनदयाल उपाध्याय के नाम से प्रवेश द्वार बनवाए जाने की घोषणा की। नगर पालिका चेयर मैन ने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी मार्ग का बोर्ड आनावरण किया।

मुखर्जी जी के त्याग व बलिदान से ही अखंड रह सका भारत

बीजेपी जिला कार्यालय में डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती पर जिलाध्यक्ष मितिलेश त्रिपाठी ने कहा कि मुखर्जी के त्याग और बलिदान के कारण ही आज हमारे अखण्ड भारत का अभिन्न अंग कश्मीर भारत में मौजूद है। कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से कश्मीर देश से अलग होता जा रहा था। लेकिन डॉक्टर जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी अखण्ड भारत के लिए किए गए संघर्ष और बलिदान के कारण ही अपना देश अखण्ड भारत रह पाया है।

त्रिवेणी राम ने कहा मुखर्जी बलिदान को देश सदैव याद रखेगा

बीजेपी जिला कार्यालय में पूर्व विधायक त्रिवेणी राम ने कहा कि डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी स्मृतियों में याद किए जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान को देश सदैव याद करेगा। उन्होंने आगे कहा कि डॉक्टर मुखर्जी द्वारा भारत की एकता और अखण्ड के बारे किए गए अतुलनीय योगदान रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story