×

Ambedkar Nagar News: पुल में दरार आने से लोग में फैला डर, प्रशासन ने आवाजाही पर लगाई रोक

Ambedkar Nagar News: जलालपुर में चार दशक पहले बने पुल में दरार आने के बाद प्रशासन ने पुल पर आवाजाही पर रोक लगा दी है।

Manish Mishra
Reporter Manish MishraPublished By Shreya
Published on: 14 Jun 2021 3:55 PM GMT
Ambedkar Nagar News: पुल में दरार आने से लोग में फैला डर, प्रशासन ने आवाजाही पर लगाई रोक
X

पुल में आई दरार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ambedkar Nagar News: जलालपुर में चार दशक पहले बने पुल में अचानक दरार आ जाने से लोगों में डर पैदा हो गया। वहीं दूसरी ओर पुल में दरार आ जाने से जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। ऐसे में सावधानी बरतते हुए प्रशासन ने पुल पर लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जलालपुर से बसखारी को जाने वाले रोड पर तमसा नदी पर 1975- 1976 में राज्य सेतु निगम द्वारा पुलिस का निर्माण किया गया था। इस पुल में दरार आ जाने से लोगों में भय व्याप्त हो गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पुल से बड़े वाहनों व लोगों का आना जाना प्रतिबंधित कर दिया गया है जिससे कहीं कोई अप्रिय घटना ना घटित हो।

लोगों को हो रही परेशानियां

पुल में दरार आने को संज्ञान में लेते हुए पीडब्ल्यूडी ने पुल के पास कुछ कर्मियों का पहरा बैठा दिया है। इस रोड पर आवागमन प्रतिबंधित होने के चलते लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि यही बसखारी व टांडा से आने का एक मुख्य मार्ग है, जिससे बड़े वाहन नगर में प्रवेश कर सकते हैं।

दूसरे पुल का लोग कर रहे इस्तेमाल

फिलहाल, उसके बगल एक छोटा सा पुल बना हुआ है जिस पर लोग किसी तरीके से बाइक, साइकिल व पैदल पहुंच पा रहे हैं। पीडब्ल्यूडी द्वारा ब्रिज कारपोरेशन को सूचना देकर उनका इंतजार किया जा रहा है ताकि इनके निरीक्षण के बाद स्थिति को देखकर अगली कार्रवाई शुरू की जा सके।
दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।
Shreya

Shreya

Next Story