×

अंबेडकरनगर: विवाद में युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार राम बाबा बाजार में रामलाल की कपड़े की दुकान है । इसी दुकान के बगल उनके पट्टीदार परमेश ने भी दो दिन पूर्व कपड़े की दुकान खोली तथा इसके उपलक्ष्य में उसने अखंड रामायण का पाठ करवाया।

Newstrack
Published on: 28 March 2021 7:22 AM GMT
अंबेडकरनगर: विवाद में युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
X
अंबेडकरनगर: विवाद में युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

अंबेडकर नगर: महरुआ थाना क्षेत्र की राम बाबा बाजार में शनिवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना में सगे पट्टीदार में अपने ही पट्टीदार की कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या कर दी । इस हमले में मृतक का पुत्र व भाई भी गंभीर रूप से घायल है। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के पीछे दुकान खोलने का विवाद बताया जा रहा है ।

ये भी पढ़ें:‘मन की बात’ में बोले पीएम- जनता कर्फ्यू अनुशासन का उदाहरण, आने वाली पीढ़ियां गर्व करेंगी

जानकारी के अनुसार राम बाबा बाजार में रामलाल की कपड़े की दुकान है

जानकारी के अनुसार राम बाबा बाजार में रामलाल की कपड़े की दुकान है । इसी दुकान के बगल उनके पट्टीदार परमेश ने भी दो दिन पूर्व कपड़े की दुकान खोली तथा इसके उपलक्ष्य में उसने अखंड रामायण का पाठ करवाया। शनिवार की शाम को भोज के बाद जब सभी लोग चले गए तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। दो चक्रों में हुई मारपीट को स्थानीय लोगों ने तो शांत करवा दिया लेकिन रात लगभग 11:00 बजे विपक्षियों ने एक बार फिर से परमेश के घर पर धावा बोल दिया। इसी दौरान परमेश के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बीच-बचाव में दौड़े परमेश के पुत्र साहिल 15 के सिर में गंभीर चोट आई

बीच-बचाव में दौड़े परमेश के पुत्र साहिल 15 के सिर में गंभीर चोट आई । इसके अलावा परमेश के भाई अनितेश को भी पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया । घटना की जानकारी के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने किसी तरह से पूरे परिवार को दबंगों के चंगुल से बचाया। परमेश की मौत के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है ।

ये भी पढ़ें:चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी के लिए प्रचार करेंगे तेजस्वी यादव, जाएंगे बंगाल

अब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है

पीड़ित परिजनों ने पड़ोसी रामलाल, चिंताराम, रामबचन, रमाकांत, राहुल समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के लिए तहरीर दी है। घटना के बाद भी पुलिस अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उधर होली के एक दिन पूर्व ही हुई परमेश की मौत से पूरे परिवार पर आफत का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैl

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story