×

AmbedkarNagar News- इन बातों को लेकर स्टाम्प विक्रेताओं ने शुरू किया अनिश्चितकालीन हड़ताल, स्थानीय विधायक ने की पहल

Manish Mishra
Report Manish MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 5 July 2021 1:06 PM GMT (Updated on: 5 July 2021 1:12 PM GMT)
अनीता कमल स्थानीय विधायक
X

 अनीता कमल स्थानीय विधायक

Ambedkar Nagar News। सोमवार को आलापुर तहसील में उप निबंधक कार्यालय के दस्तावेज लेखकों एवं स्टांप विक्रेताओं ने अनिश्चितकालीन कलमबंद हड़ताल कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पर स्थानीय विधायक अनीता कमल ने धरना स्थल पर पहुंचकर दस्तावेज लेखकों की समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया।

दस्तावेज लेखक एवं स्टांप वेंडर धरने पर बैठ गए।

बता दें कि उप निबंधक कार्यालय को तहसील परिसर में स्थापित किए जाने के विरोध में दस्तावेज लेखक संघ के वीरेंद्र कुमार यादव , विंध्याचल दुबे ,संतराज यादव ,सुभाष सिंह ,सभापति प्रजापति ब्रह्मदेव यादव, वीरेंद्र कुमार, विनोद कुमार यादव ,राजेश कुमार शुक्ल, शैलेंद्र कुमार त्रिपाठी, आद्या प्रसाद सहित दर्जनों की संख्या में दस्तावेज लेखक एवं स्टांप वेंडर धरने पर बैठ गए।


धरना प्रदर्शन में सपा नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख हीरालाल यादव ,कांग्रेस नेता अशोक सत्यार्थी जगदीश दुबे सुरेंद्र यादव किसान नेता राम सुरेश वर्मा ने भी अपना समर्थन दिया। सूचना मिलने पर स्थानीय विधायक अनीता कमल ,भूमि विकास बैंक के चेयरमैन यमुना प्रसाद चतुर्वेदी, पूर्व विधायक त्रिवेनी राम ने मौके पर पहुंचकर दस्तावेज लेखकों की समस्याओं को सुनकर निराकरण का भरोसा दिलाया।


स्थानीय लोगों ने भी धरना प्रदर्शन में सहभाग किया

दस्तावेज लेखक विंध्याचल दुबे का कहना है कि रजिस्ट्री ऑफिस के लिए तहसील परिसर में आवंटित भूमि पर भवन का निर्माण कराया जाए । विषम परिस्थिति में यदि तहसील परिसर में रजिस्ट्री ऑफिस को शिफ्ट किया जाता है तो तृतीय तल के बजाय भूतल पर ऑफिस बनाई जाए जिससे दिव्यांग एवं वृद्ध असहाय लोगों को बैनामा करने व कराने में दिक्कत ना हो।इस मौके पर स्थानीय लोगों ने भी धरना प्रदर्शन में सहभाग किया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story