×

Ambedkarnagar News: लालजी वर्मा को बसपा से क्यों निकाला, पूर्व मंत्री ने किया खुलासा

Ambedkarnagar News: बसपा के पूर्व मंत्री व विधायक लालजी वर्मा ने कहा कि सांसद रितेश पांडे और घनश्याम खरवार ने कुछ और नेताओं के साथ मिल कर बहन जी को गुमराह करके मुझे पार्टी से बाहर करवाया है।

Manish Mishra
Reporter Manish MishraPublished By Shivani
Published on: 12 Jun 2021 1:15 AM GMT
Ambedkarnagar News: लालजी वर्मा को बसपा से क्यों निकाला, पूर्व मंत्री ने किया खुलासा
X

फोटो। लोगों को सम्बोधित करते पूर्व मंत्री लालजी वर्मा

Ambedkarnagar News: बसपा से निष्कासित किये जाने के बाद पूर्व मंत्री राम अचल राजभर के बाद अब पूर्व विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा ने भी कटेहरी बाजार में अपने समर्थकों को सम्मेलन के बहाने बुलाकर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराया। हजारों की संख्या में जुटे कार्यकर्ताओं के बीच लालजी वर्मा ने बसपा सांसद रितेश पांडे और कोआर्डिनेटर घनश्याम चन्द्र खरवार पर जमकर निशाना साधा और दोनों पर बसपा सुप्रीमों को गुमराह कर पार्टी से निकलवाने का आरोप लगाया।

समर्थकों के सम्मेलन के बहाने पूर्व मंत्री ने दिखाई ताकत

दरअसल, जिले के कटेहरी विधानसभा के अपने कार्यालय पर जुटे समर्थकों को संबोधित करते हुए बसपा के पूर्व मंत्री व विधायक लालजी वर्मा ने कहा कि मैंने 25 वर्षो से बसपा में रह कर पार्टी के हित के लिए कार्य किया है। आज मेरी जो भी राजनीतिक हैसियत है वह पार्टी और आप लोगों की बदौलत है। लेकिन सांसद रितेश पांडे और घनश्याम खरवार ने कुछ और नेताओं के साथ मिल कर बहन जी को गुमराह करके मुझे पार्टी से बाहर करवाया है।

रितेश व घनश्याम खरवार ने बहन जी को गुमराह कर पार्टी से निकलवाया: लालजी वर्मा

लालजी वर्मा ने कहा कि वर्ष 2005 में जब घनश्याम खरवार ट्रेन में एक महिला के साथ पकड़े गए थे तब पार्टी मुखिया के कहने पर ही मैने उनको पार्टी से बाहर किया था ।उस समय बहन जी ने कहा था कि पार्टी में चरित्र हीन लोगों की कोई जगह नही है।लालजी वर्मा ने कहा कि जलालपुर उपचुनाव में रितेश पांडे ने ही पार्टी को हराया था। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि पँचायत चुनाव में घनश्याम खरवार ने टिकट बांटा था और उनका बेटा आलापुर विधानसभा का प्रभारी हैं लेकिन वहां भी कोई प्रत्याशी नहीँ जीत सका जबकि मैने कटेहरी से चार प्रत्यासी जिताया है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी सपा से सम्पर्क नही किया। मुझे कहीं जाना होता तो मुझे कई बार बड़े और मनचाहे पद का ऑफर कई दलों से मिला लेकिन मैंने सभी को ठुकरा दिया।

पूर्व मंत्री ने कहा-जलालपुर में सांसद रितेश ने बसपा को हरवाया

अपने सियासी भविष्य के बारे में पूर्व मंत्री ने कहा कि क्षेत्र ,समाज और आप लोगों के हितों को ध्यान में रख कर ही कोई फैसला लूंगा । उन्होंने कहा कि यदि पार्टी में वापसी नही हुई तो ऐसे दल में जाऊंगा जहाँ रह कर आप के हितों का ख्याल रख सकूं और इस जिले का विकास कर सकूं।बैठक में प्रमुख रूप से मंडल कोआर्डिनेटर राम अचल गौतम,टांडा विधानसभा अध्यक्ष राम बचन गौतम, पूर्व जिलापंचायत सदस्य लालबहादुर, लालजी वर्मा, ध्रुप सिंह ,राम निवास वर्मा, राम उजागिर चौधरी, भुलेसर वर्मा, अनिरुद्ध वर्मा, त्रिभुवन, मित्रसेन, श्यामलाल, संदीप, राजकुमार, अनिल, विक्रम यादव, अनिल राजभर ,राम लाल राजभर, अशोक राजभर, मोहमद अरशद, अफजल, नौशाद, महेंद्र कुमार, सुभाष, संजय पासवान, राम सुंदर यादव ,राम जीत, रामजतन, दीपू सहित पार्टी सैकड़ो पदाधिकारी और समर्थक मौजूद रहे ।

Shivani

Shivani

Next Story