×

चर्चा में अमेठी के कप्तान दिनेश सिंह, देखिए किस तरह किया नियमों का उल्लंघन

उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने इस वीडियो में दिख रहे एसपी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह नियमों का उल्लंघन है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Suman Mishra | Astrologer
Published on: 23 April 2021 6:09 AM GMT (Updated on: 23 April 2021 6:37 AM GMT)
अमेठी के कप्तान दिनेश सिंह
X

  कैप्टन दिनेश सिंह की तस्वीर, (साभार-ट्वीटर)

अमेठी : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस (Police)जनता की सेवा के लिए नहीं, रौब में दिखाने में ज्यादा व्यस्त दिख रही है। इस वीडियो में जो पुलिस अधिकारी केन्द्र यानि बीच में दिख रहें हैं, वह अमेठी के कप्तान दिनेश सिंह(Amethi captain Dinesh Singh) हैं। फिल्मी हीरो की तरह स्टाइल मारते दिख रहे एसपी साहब को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा नहीं दी गयी है।

वर्दी का दुरुपयोग

इस वीडियो में साहब को काली वर्दी में सुरक्षा घेरा देने वाले ये लोग कोई आधिकारिक कमांडो या फिर अन्य किसी फोर्स के नहीं हैं बल्कि ये तो कप्तान दिनेश सिंह का भौकाल बढ़ाने वाली भीड़ ही है जो कि वर्दी का दुरुपयोग कर रही है। उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने इस वीडियो में दिख रहे एसपी पर टिप्पणी करते हुए कहा भी है कि इस तरह का रवैय्या यूनिफार्म नियमों के उल्लंघन में आता है।


बता दें कि कोरोना ने यूपी को पूरी तरह बेहाल कर दिया है। यहां हर तरफ मौत और हहाकार मचा हुआ है। इस दौर में जहां जनता कोरोना की महाप्रलय में अपनों को खो रही है और मदद के लिए सरकारी अधिकारियों पर आश्रित हैं वहां इस तरह की फिल्मी छवि में दिखने वाले एसपी क्या संदेश देना चाहते हैं, समझ से परे ही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story