×

Amethi Car Accident: अमेठी में भीषण हादसा, दो की मौत, कई घायल

Amethi Car Accident: यूपी के अमेठी जिले में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत हो गई, जबकि 6 घायल हैं।

Surya Bhan Dwivedi
Reporter Surya Bhan DwivediPublished By Shreya
Published on: 10 Jun 2021 2:20 PM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 2:20 PM GMT)
Amethi Car Accident: अमेठी में भीषण हादसा, दो की मौत, कई घायल
X

(प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Amethi Car Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले (Amethi) में एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी, जबकि कम से कम 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ (Lucknow Trauma Center) रेफर कर दिया।वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर लगभग दो बजे रायबरेली जनपद के नसीराबाद थाना क्षेत्र के सरैया नमकसार निवासी मो. नसीम अपनी पुत्री की चौथी लेकर परिजनों व रिश्तेदारों के साथ बोलेरो से हाजीपटी सुलतानपुर जा रहे थे। रास्ते में गौरीगंज-सुलतानपुर रोड पर धनी जलालपुर गांव के पास बोलेरो अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई।

मृतकों और घायलों की हुई पहचान

इस हादसे में बोलेरो सवार सरैया नमकसार निवासी 58 वर्षीय सब्दीक व 50 वर्षीय जमील पुत्रगण रहमत उल्ला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शंकरगंज जगदीशपुर निवासी हामिद पुत्र हनीफ, अरसद पुत्र यूसुफ व राजिया तथा असगरी पुत्री सब्दीक, नूरजहां पुत्री मो. नसीम व तौसीम पुत्र अब्दुल वारिस गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज संजय सिंह ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

फोटो साभार- सोशल मीडिया

आगरा में भी भीषण सड़क हादसा

वहीं, इससे पहले गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा (Agra Bus Accident News) हो गया। यहां खड़ी टैंकर में रोडवेज बस टकरा गई। इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए। इस हादसे से नेशनल हाईवे पर तड़के हड़कंप मच गया।

ऐसे में सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। हादसे का शिकार हुए सभी घायलों को इलाज के लिए एसएन हॉस्पिटल भेज दिया गया। इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर तड़के सुबह मची अफरा-तफरी मच गई। हर तरह चीख-पुकारे सुनाई दे रही थी।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में चालक सहित 2 महिलाएं व एक अन्य की मौत हो गई है। इस समय पुलिस नेशनल हाईवे से एक्सीडेंटल वाहनों को हटाने में जुटी हुई है। बता दें, ये आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के छलेसर चौकी का मामला है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story