×

Amethi News: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र-पुत्री घायल

Amethi News: अमेठी से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अचानक टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में पिता की दर्दनाक मौत हो गई।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 30 Nov 2022 7:37 AM GMT
Father killed, son-daughter injured in car accident on Purvanchal Expressway
X

 अमेठी: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र-पुत्री घायल

Amethi News: लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अचानक टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त (car accident ) हो गई। अचानक टायर फटने से कार अनियंत्रित हो कर एक्सप्रेस वे के नीचे गिर गई। इस सड़क हादसे में पिता की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार सवार दो अन्य लोग घायल हो गए। दोनों घायल सगे भाई बहन है। सूचना पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस ने घायलों को उपचार हेतु नजदीकी स्वास्थ केंद्र ले गई। जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पूरा मामला जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के आशीष पुर पूर्वांचल एक्सप्रेस का है। जहां आजम गढ़ से लखनऊ की तरफ जा रही टीयूबी कार का अचानक टायर फट गया।टायर फटने से कर एक्सप्रेस वे के नीचे गड्ढे में जा गिरी। कार में एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे। हादसा इतना भयंकर हुआ की कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में पिता की मौत, बेटा- बेटी घायल

इस सड़क हादसे में राजनाथ (65 वर्ष) की मौके पर मौत हो गयी। वहीं राजनाथ की पुत्री साधना (23) और पुत्र प्रिंस (26) गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार सभी लोग आजमगढ़ के जिले के निजामा बाद थाना क्षेत्र के बघौरा गांव के बताए जा रहे है। सूचना पर यूपीडा ने एंबुलेंस से गम्भीर रूप से घायल बेटे और बेटी को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।। जहां चिकित्सको ने बेटी साधना की हालत गम्भीर देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं घायल बेटे का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर चल रहा है। पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक बाजार शुकुल तरुण पटेल ने बताया कि शव का पंच नामा करवा कर शव को पीएम हेतु भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story