×

Amethi News: मासूम बच्चे की हत्या की कहानी, आरोपी चाची की जुबानी

Ameth News: चाची अपने ही भतीजे की कातिल बन गई। रिहाना को संदेह था की उसका पति अपने बेटी के बजाय अपने भतीजे को अधिक प्यार करता है। रिहाना अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 1 Feb 2023 1:22 PM GMT
Aunt killed her nephew in Amethi
X

अमेठी: चाची ने अपने भतीजे की कर डाली हत्या, जानें पूरा मामला  

Amethi News: यूपी के अमेठी में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। मामला एक पांच वर्ष के मासूम के हत्या से जुड़ा है। आशंका संवादहीनता और अविश्वास के चलते मासूम की चाची अपने ही भतीजे की कातिल बन गई। रिहाना को संदेह था की उसका पति अपने बेटी के बजाय अपने भतीजे को अधिक प्यार करता है। संदेह इतना अधिक हावी हो गया कि रिहाना ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया।

कड़ी मशक्कत के बाद अमेठी पुलिस (Amethi Police) ने पांच साल के मासूम बच्चे की हत्या का खुलासा घटना के पांचवे दिन कर लिया है। मासूम बच्चे की कातिल उसकी बड़ी मां रिहाना ही निकली। रिहाना मासूम उस्मान को नहर के पानी में मुंह डुबाकर मार डाला था। हत्या के एक दिन बाद ही उस्मान की मां ने अपनी जेठानी पर हत्या का आरोप लगाया था।

महिला का पति अपनी बेटी की बजाए भतीजे को ज्यादा मानता था

पुलिस ने मामले की गहन छानबीन की तो खुलासा हुआ कि 27 जनवरी को रिहाना अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने गई थी। उस दौरान उस्मान भी पीछे आ रहा था।मौका देखकर उसने अपने भतीजे को मार की हत्या कर दिया। रिहाना कई दिनों से मौके के तलाश में थी।

आपको बताते चले की पूरा मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के अलाईपुर गांव का है। जहां पुलिस ने मामले में आरोपी रिहाना की निशानदेही पर बच्चे का कपड़ा भी बरामद कर लिए है। रिहाना ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसका पति अपनी बेटी के बजाए उस्मान को ज्यादा प्यार करते थे। घर में यदि कोई भी सामान पहले आता था तो वह बेटी के बजाए उस्मान को पहले देते थे। उसे यह बात बहुत खटकती थी।

कोतवाली में दर्ज

इसी वजह से उसने अपने ही भतीजे को मार डाला। वहीं अमेठी जिले की मोहनगंज कोतवाली पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 32/23 में धारा 302, 201 मोहनगंज कोतवाली में दर्ज किया था। हत्यारे को गिरफ्तार करने वाली टीम में मोहनगंज थाना प्रभारी ज्ञान चंद्र शुक्ला, कांस्टेबल रविन्द्र सिंह, राघवेन्द्र सिंह और महिला कांस्टेबल रितु शामिल है।

वहीं पूरे मामले में मोहनगंज थाना प्रभारी ज्ञानचंद शुक्ला ने बताया शुक्रवार को रेहाना ने ही बालक को खोजने के दौरान बताया था कि एक बाबा ने उन्हें उस्मान को किसी नाले के पास होने की बात कही है। फिर रेहाना ही ड्रेन तक गई और उस्मान का शव लेकर बाहर आई। घटना करने की बात स्वीकार करने के बाद पुलिस ने रेहाना का चालान कर न्यायालय भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story