×

अमेठी: गैंगवार में कई राउंड चली गोलियां, एक की मौत, 5 घायल

priyankajoshi
Published on: 30 Jan 2018 11:07 AM GMT
अमेठी: गैंगवार में कई राउंड चली गोलियां, एक की मौत, 5 घायल
X

अमेठी: यूपी में गैंगवार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। यह मामला अमेठी का है। जहां जगदीशपुर थाने से कुछ दूरी पर गेंगवार की वारदात मंगलवार (30 जनवरी) को हुई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं करीब 5 लोगों के घायल होने की खबर है।

वारदात से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आए और पत्थर बाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया। उधर मामले के बढ़ जाने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार

मंगलवार को करीब 12 बजे के आसापास जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बाज़ार में दो पक्षों के बीच गैंगवार हुई। जिसमें थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी अशफाक पुत्र अंसार की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। जबकि 5 अन्य जख्मीं हुए हैं, जिनका इलाज सीएचसी जगदीशपुर में चल रहा है।

ग्रामीणों ने किया रोड जाम

इस बीच दिनदहाड़े इलाके में हुई गैंगवार से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आए। बताया जा रहा है कि गुस्साए ग्रामीणोंं ने पत्थराव किया और रोड को जाम किया। जिसकी खबर पाते ही डीएम शकुंतला गौतम और एसपी के.के. गहलौत मौके पर पहुंचे। अमेठी के एसपी केके गहलौत ने ग्रामीणोंं के आक्रोश को भांप तत्काल प्रभाव से एसओ जगदीशपुर जे.बी. पांडेय को लाइन हाज़िर कर दिया है। वहीं डीएम और एसपी स्थित को नियंत्रण करने के लिये लोगों की मान मनौवल कर रहे हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story