×

Amethi News: काशी डिपो की बस खड़ी ट्रक में टकराई, एक दर्जन लोग हुए घायल

Amethi News: मौके पर पहुंची पुलिस पी आरबी और एंबुलेंस की गाड़ियों से घायलों को सुल्तानपुर जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 2 Jan 2023 7:59 AM GMT
Amethi News
X

Amethi accident News (photo: social media )

Amethi News: लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर बीती मध्य रात्रि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम काशी डिपो एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। काशी डिपो की जनरथ बस एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गई। इस टक्कर में लगभग एक दर्जन बस में बैठे लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस पीआरवी और एंबुलेंस की गाड़ियों से घायलों को सुल्तानपुर जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार अमेठी मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के मझगवां के पास फोरलेन पर खड़ी ट्रक से उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की जनरथ बस टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की बस का अगला भाग पूरी तरह क्षति ग्रस्त हो गया। वहीं बस में बैठे लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस व पीआरवी गाड़ियों में बिठाकर जिला चिकित्सालय सुल्तानपुर पहुंचाया। जहांं, घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।घायलों में एक व्यक्ति की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ रिफर कर दिया।

काशी से लखनऊ की तरफ जा रही थी बस

आपको बताते चले की मध्य रात्रि हादसा तब हुआ जब उत्तर प्रदेश परिवहन निगम को जनरथ बस संख्या यूपी 78 एफटी 7181 काशी से लखनऊ की तरफ जा रही थी। जैसे से मुसाफिर खाना कोतवाली के मझगांव के पास बस पहुंची खड़ी ट्रक में जा घुसी। जिसमें राजीव कुमार निवासी चिनहट, अंकुर ,सैफ अली ,विजय सिंह यादव इफ्तिखार अहमद, संतोष यादव ,जगदंबा सिंह सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए।हादसे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story