Keshav Prasad Maurya: केशव मौर्य ने कांग्रेस पर साधा निशाना, इनकी सरकार में केवल भ्रष्टाचार ही होता था

Amethi Latest News:

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 24 Aug 2022 1:29 PM GMT
Keshav Prasad Maurya in Amethi
X

Keshav Prasad Maurya in Amethi  

अमेठी। अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अमेठी और रायबरेली को एक परिवार अपनी जागीर समझता था। वह कभी अमेठी के विकास के लिए गंभीर नहीं दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में केवल भ्रष्टाचार होता था।

डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि जब से बीजेपी की सरकार केंद्र और राज्य में आई है तब से विकास के नए नए कार्य हो रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की तरफ से अमेठी के विकास के लिए खजाने खुले हुए हैं।उन्होंने कहा कि अमेठी के विकास के लिए धन की कमी आड़े हाथों नहीं आएगी।


उन्होंने आगे कहा कि जब से डबल इंजन की सरकार बनी है सरकार का प्रयास है कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है ।अमेठी के विकास को लेकर हमारी सरकार गंभीर है। विकास की दिशा में बात करें तो चाहे बड़ी परियोजनाओं की बात हो या ग्रामीण इलाके में आम लोगों के सुविधाओं की हो विकास के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं ।आगे उन्होंने कहा कि आज हम अपने एकदिवसीय दौरे में कई योजनाओं का निरीक्षण किया और लोकार्पण किया। विकास की योजनाओं से काफी हद तक संतुष्ट हैं।

अपने एक दिवसीय दौरे पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज अमेठी पहुंचे। जहां बीजेपी के जिला कार्यालय पहुंच कर पदाधिकारियों ने के साथ बैठक किया। उसके बाद उन्होंने सेंभूई गांव में अमृत सरोवर का वैदिक मंत्रोचार के साथ लोकार्पण किया।इसके बाद अमृत सरोवर परिसर में वृक्षा रोपड़ किया।डिप्टी सीएम के प्राथमिक विद्यालय के दौरान बच्चों से उनकी पढ़ाई के बारे में जानकारी लिया।विद्यालय में दर्जनों बच्चे बिना ड्रेस के आए थे।जिस पर डिप्टी सीएम ने वहां मौजूद अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।विद्यालय निरीक्षण करने के बाद डिप्टी सीएम रोहसी गांव में बीजेपी के बूथ कार्यकर्ता के घर पहुंचे।जहां उन्होंने राम कुमार के यहां भोजन किया।जैसे डिप्टी सीएम का काफिला रोहासी गांव पहुंचा दर्जनों महिलाएं डिप्टी सीएम को घेर लिया महिलाओं ने डिप्टी सीएम से सड़क बनवाने की मांग किया जिस सड़क से डिप्टी सीएम रोसी गांव पहुंचे ओम सड़क पूरी तरह से उखड़ गई है जिसको लेकर महिलाओं ने कहा कि सड़क का निर्माण नहीं कराया जा रहा है जिससे बहुत दिक्कत हो रही है। महिलाओं को आश्वासन देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सड़क जल्दी ही बनवाई जाएगी इसके बाद वह भोज में शामिल होने चले गए। जहां बूथ अध्यक्ष ने गुलदस्ता देकर डिप्टी सीएम का स्वागत किया वही डिप्टी सीएम बूथ अध्यक्ष के घर भोजन करने के बाद कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हो गए।

Admin 2

Admin 2

Next Story