TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi: 10वीं की परीक्षा देने जा रहे छात्र की हत्या, सेंटर से 100 मी. दूरी पर बदमाशों ने मारी गोली

Amethi: यूपी के अमेठी में हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे छात्र सौरभ सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 12 April 2022 4:48 AM GMT
amethi Saurabh Singh murder case
X

अमेठी सौरभ सिंह मर्डर केस (फोटो-सोशल मीडिया)

Amethi: हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे छात्र सौरभ सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि छात्र जैसे ही परीक्षा केंद्र से थोड़ी दूर पर था कि पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर गोली चला दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे जब तक जिला अस्पताल ले जाया जाता काफी देर हो चुकी थी और उसकी जान जा चुकी थी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी दिनेश सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है.

घटना मुसाफिरखाना कोतवाली के धरौली की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, छात्र का 2 दिन पहले कुछ युवकों से विवाद हुआ था. अब इस घटना को उस से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस पता लगा रही है छात्र का किससे विवाद हुआ था. उनसे भी पूछताछ होगी.

वहीx परिवार में बेटे की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है. घरवाले जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. एसपी दिनेश सिंह मौके पर पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी की और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं.

बता दे पिछले दिनों अमेठी में अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हुई है. की बात एक हो रही आपराधिक घटनाओं से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है. एसपी दिनेश सिंह लगातार पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर क्राइम के ग्राफ को कम करने की निर्देश दे रहे.

बावजूद उसके अपराधियों के हौसले बुलंद है और आज सुबह परीक्षा देने जा रहे छात्र की परीक्षा केंद्र से 100 मीटर दूरी पर बदमाशों ने जिस तरह से गोली मारकर हत्या की वह अमेठी पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़ा कर रहा है.

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story