×

Amethi: कांग्रेस ने डेंगू को लेकर सरकार पर बोला हमला, दीपक सिंह ने स्वास्थ मंत्री के दौरे पर कसा तंज

Amethi: कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने डेंगू बुखार को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि डेंगू के मरीज बढ़ने के बावजूद सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 2 Nov 2022 9:52 AM GMT
X

कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह

Amethi: कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह (Former Congress MLC Deepak Singh) ने डेंगू बुखार को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि डेंगू के मरीज एक माह से प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। बावजूद इसके सरकार की तरफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने यूपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अस्पतालों में बेड नहीं है। उन्होंने स्वास्थ मंत्री को पत्र लिख कर समय रहते ठोस कदम उठाए जाने की मांग किया है।

सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश को डेंगू ने कोविड की भांति अपने आगोश में ले रखा है: कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश को डेंगू ने कोविड की भांति अपने आगोश में ले रखा है। जिसका नतीजा यह है कि अब उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में जगह नहीं बची है। प्राइवेट अस्पतालों में बेड के लिए सिफारिशें करनी पड़ रही है। लगभग एक महीने से रोज के मरीज और मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं।

दीपक सिंह ने स्वास्थ मंत्री के आकस्मिक दौरे पर तंज कसते हुए कहा की यदि आप चाहें तो पूर्व की भांति अस्पतालों का निरीक्षण कर दुःखद मंजर देख सकते हैं। इसके लिए सरकार द्वारा और कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

''लापरवाही से इस महामारी से कोविड-19 की भाँति अफरा-तफरी का माहौल न बन जाए''

उन्होंने आगे कहा सरकार की इस लापरवाही से डर लग रहा की इस महामारी से कोविड-19 की भाँति अफरा-तफरी का माहौल न बन जाए। उन्होंने अगाह करते हुए कहा समय रहते ठोस कदम नहीं उठाए नही गए तो भविष्य में निजी और सरकारी कार्य भी प्रभावित हो सकते हैं।

आपको बताते चलें कि इन दिनों डेंगू बुखार का कहर तेजी से चल रहा है। अस्पतालों में डेंगू मरीजों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। जिले में अलग से डेंगू के वार्ड भी बना दिए गए है। फिर भी डेंगू के मरीज कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story