×

Amethi News: कुलदीप शुक्ला बनाए गए सपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य, जानिए इनके बारे में

समाजवादी पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए पार्टी हाईकमान की संस्तुति पर पत्रकारिता जगत में लम्बे अर्से से सक्रिय भूमिका निभाने वाले कुलदीप शुक्ला को जिला कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया।

Surya Bhan Dwivedi
Reporter Surya Bhan DwivediPublished By Monika
Published on: 14 Jun 2021 4:09 PM GMT
District President Ram Udit Yadav giving the nomination letter
X

मनोनयन पत्र देते जिला अध्यक्ष राम उदित यादव (फोटो: सोशल मीडिया)

अमेठी: समाजवादी पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए पार्टी हाईकमान की संस्तुति पर पत्रकारिता जगत में लम्बे अर्से से सक्रिय भूमिका निभाने वाले कुलदीप शुक्ला को जिला कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया। कुलदीप शुक्ला के मनोनयन पर सपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया।

मालूम हो कि कुलदीप शुक्ला पिछले एक दशक से जनपद में पत्रकारिता के दम पर काफी शोहरत कमाया है। खास कर बाजार शुकुल क्षेत्र में सामाजिक कार्यों में उनकी चर्चा होती है। सामाजिक सरोकार में अग्रणी भूमिका निभाने वाले कुलदीप जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के पूरे शुक्लन गांव के निवासी है कुलदीप शुक्ला के समाज वादी पार्टी में शामिल होने से काफी प्रभाव पड़ेगा।

सपा कार्यकर्ताओं ने जताई खुशी

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राम उदित यादव ने प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की संस्तुति पर कुलदीप को जिला कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया। जिला कार्यकारिणी सदस्य बनाये जाने पर सोनू अंसारी किशनी, इजहार अहमद गुड्डू, राजकुमार यादव, रामकुमार यादव, दीपक, राजेन्द्र, रवि, पवन ने ख़ुशी जताई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story