×

Amethi News: मोहसिन रजा ने कहा- सपा का संकल्प 'हम मंदिर कभी नहीं बनने देंगे'

Amethi News : प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कहा सपा का एक वर्ग विशेष के साथ संकल्प था कि हम मंदिर कभी नहीं बनने देंगे।

Surya Bhan Dwivedi
Reporter Surya Bhan DwivediPublished By Shraddha
Published on: 15 Jun 2021 1:11 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2021 1:58 PM GMT)
मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला
X

प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Amethi News : अयोध्या में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से राम मंदिर निर्माण (Ram temple construction) के लिए खरीदी गई जमीन को लेकर लगे घोटाले (Scam) के आरोपों पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दो करोड़ की जमीन को 18.5 करोड़ में खरीदने को लेकर अब ट्रस्ट के सदस्य भी सवाल उठाने लगे हैं।

प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोलते हुए कहा की इन्हीं लोगों ने कार सेवकों के ऊपर गोली चलवाया था। उन्होंने अमेठी में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की सपा का एक वर्ग विशेष के साथ संकल्प था कि हम मंदिर कभी नहीं बनने देंगे।

राज्य मंत्री अल्प संख्यक कल्याण मुस्लिम वक्फ एवं हज मोहसिन रजा मंगलवार को अमेठी में विकास कार्यों एवं कोविड टीकाकरण की समीक्षा के लिए अमेठी दौरे पर थे। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के चंदे और भूमि विवाद पर पत्रकारों के सवालों पर समाजवादी पार्टी पर हमलावर हो गए। उन्होंने 1990 के दशक का जिक्र करते हुए कहा की यही वे लोग हैं जो शुरू से राम मंदिर निर्माण का विरोध कर रहे थे। इन्हीं लोगों ने कार सेवकों के ऊपर गोली चलवाकर कर खून बहाए थे। इनको न प्रदेश की जनता से कोई मतलब है ना ही देश की जनता से कोई मतलब है। इनका एजेंडा था कि हम वहां मंदिर निर्माण नहीं होने देंगे। यही लोग प्रेस कांफ्रेंस किए सारा मामला नियोजित है। अब इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।



प्रभु राम का मंदिर करोड़ों देशवासियों के आस्था का विषय है। उन्होंने आगे कहा की सपा का मंदिर और प्रभु राम में आस्था कभी नहीं थी। चुनाव आते ही सपा ने तुष्टीकरण और संप्रदायवाद की राजनीति शुरू कर दिया है। जब हम लोग अदालत के आदेश पर प्रभु राम का भव्य मंदिर बना रहे हैं तो वो वह सपा को भा नहीं रहा है।

प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी स्थित एक विद्यालय में प्रधान मंत्री आवास योजना, कोविड टीकाकरण सहित जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा किया । प्रधान मंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिया साथ ही गर्भवती महिलाओं के लिए योजनाओं के लिए कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए। नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों को भी संबोधित किया। उक्त अवसर पर जिला अधिकारी अरुण कुमार,मुख्य चिकित्सा अधिकारी आशुतोष दुबे सहित अन्य अधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shraddha

Shraddha

Next Story