×

Amethi: अमेठी में रिकॉर्डिंग करने से तिलमिलाए दरोगा ने महिला को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

Amethi: गांव सुजानपुर में विवाद सुलझाने पहुंचे डायल 112 पर तैनात दरोगा ने महिला द्वारा रिकॉर्डिंग करने पर अपना आपा खो दिया। दरोगा ने मदद करने के बजाय सरेराह महिला को थप्पड़ मारने लगे।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 21 Aug 2022 5:34 PM GMT
Amethi News
X

Amethi: अमेठी में रिकॉर्डिंग करने से तिलमिलाए दरोगा ने महिला को जड़ा थप्पड़

Amethi: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) के गोद लिए गांव सुजानपुर में थप्पड़ मार दरोगा के आगे मिशन शक्ति योजना दम तोड़ती नजर आ रही है। विवाद सुलझाने पहुंचे डायल 112 पर तैनात दरोगा ने महिला द्वारा रिकॉर्डिंग करने पर अपना आपा खो दिया। रिकॉर्डिंग करने की बात से तिलमिलाए दरोगा ने मदद करने के बजाय सरेराह महिला को थप्पड़ मारने लगे। दबंग दरोगा का खुलेआम महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।महिला के द्वारा एसपी से शिकायत के बाद भी उसे न्याय नहीं मिलता दिखाई दे रहा है।

दरोगा और महिला के बीच हो रही झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र (Gauriganj Kotwali Area) के सुजानपुर गांव का है। सुजानपुर गांव में विवाद सुलझाने पहुंची। डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मियों पर गंभीर आरोप लगे है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि मोबाइल में रिकॉर्डिंग की बात कहते हुए दरोगा ने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए पिटाई कर दिया। फिलहाल दारोगा के कहने पर महिला ने वीडियो को डिलीट नहीं किया। दरोगा और महिला के बीच हो रही झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डायल 112 पर तैनात दरोगा ने मेरी पुत्री के हाथ में मोबाइल देख कर गए गुस्सा

आपको बताते चले कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) द्वारा गोद लिए गांव सुजानपुर की महिला ने बताया कि डायल 112 पर तैनात दरोगा ने मेरी पुत्री के हाथ में मोबाइल देख कर गुस्सा गए। वीडियो डिलीट करने की बात कहते हुए छीना झपटी करने लगे। उसके बाद हम लोगों को मारने पीटने लगे। मेरी पुत्री मोबाइल लेकर कमरे में चली गई तो उसको भी मारे पीटे उसका गला दबाए।

पीड़ित महिला ने बताया कि एसपी आवास पर मामले की शिकायत करने के बावजूद भी उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उल्टा मेरे पति और मुझे पुलिस ने 151 में चालान कर दिया। पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीआरबी के दरोगा ने महिला को थप्पड़ नहीं मारा: SP

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी इला मारन (Superintendent of Police Amethi Ila Maran) ने बताया कि पीआरबी के दरोगा ने महिला को थप्पड़ नहीं मारा है।वायरल वीडीओ के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया की महिला पुलिस और दरोगा ने बीज बचाव किया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story