×

Amethi: गुरु-शिष्य का रिश्ता कलंकित, स्कूल में प्राचार्य ने की छात्रा से अश्लील हरकत, गिरफ्तार

Amethi: निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छात्रा को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत किया। पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 22 Aug 2022 1:41 AM GMT
Amethi News
X

स्कूल में प्राचार्य ने की छात्रा से अश्लील हरकत (Social media)

Amethi: अमेठी में वर्षो से चली आ रही गुरु शिष्य की पवित्र परंपरा को एक शिक्षक ने कलंकित कर दिया। गुरु शिष्य का रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य ने सारे हदेँ पार कर दिया। प्राचार्य अवकाश के दिन छात्रा को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत किया। पीड़ित छात्रा ने किसी तरह अपना जान बचाकर भागी और डायल 112 को सूचना दिया। पुलिस की सक्रियता से छात्रा की अस्मत लूटने से बच गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्राचार्य को हिरासत में ले लिया है।

निजी विद्यालय के प्राचार्य द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत

जिले के मुसाफिर खाना थाना कोतवाली (Khana Thana Kotwali) अंतर्गत एक निजी विद्यालय के प्राचार्य द्वारा एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत और उसकी अस्मत से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। निजी विद्यालय के प्राचार्य ने अवकाश के दिन छात्रा को यह कह कर बुला लिया की बोर्ड का फार्म भरना है छात्रा जब स्कूल पहुंची तो वहां पर कोई नहीं था। वह इस बात को लेकर हैरान हो गई उसे क्या पता था जी गुरु जी के मन में क्या चल रहा है। प्राचार्य ने पूर्व नियोजित प्लान के तहत छात्रा से अश्लील बात करते हुए उसके साथ अश्लील हरकत किया। मौके की नजाकत को भांपते हुए छात्रा ने हल्ला गुहार मचाते हुए उसके चंगुल से बाहर निकल गई। उसके बाद छात्रा ने अपने मोबाइल से डायल 112 पर सूचना दिया।पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तत्काल विद्यालय पर पहुंचकर छात्रा को उसके चंगुल से मुक्त कराया ।छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।

भतीजी के साथ विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छेड़छाड़ की: पीड़ित छात्रा के चाचा

पीड़ित छात्रा के चाचा ने बताया कि मुझे सूचना मिली की मेरी भतीजी स्कूल गई थी जहां उसके साथ विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छेड़छाड़ वा अश्लील हरकत किया ।हम थाने में मुकदमा लिखाने आए हैं। पीड़ित छात्रा के चाचा ने बताया की पुलिस की कार्यशैली वा व्यवहार से हम संतुष्ट है।

पीड़ित छात्रा के तहरीर पर मुकदमा दर्ज: निरीक्षक

पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक मुसाफिरखाना अमर सिंह (In-charge Inspector Musafirkhana Amar Singh) ने बताया कि पीड़ित छात्रा के तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। आरोपी प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया गया है ।आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है ।मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story