×

समाजवादी पार्टी की लोहिया रसोई में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लोहिया रसोई का काउंटर लगा कर भोजन वितरण किया गया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 8 Jun 2021 4:38 PM GMT
Samajwadi Party
X

समाजवादी पार्टी की तरफ से चलाई गई लोहिया रोसाई (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Amethi News: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लोहिया रसोई का काउंटर लगा कर भोजन वितरण किया गया। कार्यक्रम के दौरान लोग कोरोना से बेपरवाह दिखे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जरूरी नहीं समझा। अमेठी कस्बे में लगभग तीन घंटे चले इस कार्यक्रम को प्रशासन ने भी उन्हें रोकने की जहमत नहीं उठाई।

अमेठी में जहां सांसद राहुल गांधी के निर्देश पर कांग्रेसी पूरे क्षेत्र में घर-घर सेनेटाइज करने का काम कर रहे हैं, वहीं सपाइयों की तरफ से कोविड काल की धज्जियां उड़ाई जा रही है। इसी के तहत आज अमेठी कस्बे में दुर्गापुर रोड स्थित पानी के टंकी के पास लोहिया रसोई चलाई गई। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं की तरफ से राहगीरों को पूड़ी सब्जी खिलाया गया। कार्यक्रम में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता व अन्य लोग बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के लोगों में पूड़ी, सब्जी व पानी बांट रहे थे। बता दें कि एक तरफ जहां देश महामारी से उभरने की दिशा में बढ़ रहा है, वहीं कुछ लोग हैं जिनकी लापरवाही औरों के लिए घातक साबित हो सकती है। मजे की बात यह रहा कि प्रशासन के नाक के नीचे कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाई जा रही थी, लेकिन अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

जिला अध्यक्ष ने पेश की सफाई

सपा के जिला अध्यक्ष राम उदित ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज अमेठी में लोहिया रसोई कार्यक्रम के तहत अमेठी जनपद में सपा जिला अध्यक्ष की अगुआई में पूड़ी सब्जी का वितरण किया गया है। कोविड प्रोटोकाल के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हम लोग नियम का पालन कर रहे है। भाजपा वाले कोविड नियमों का पालन नहीं करते है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story