×

Amethi News: देर रात चोरों ने कॉस्मेटिक एजेंसी को बनाया निशाना, लाखों का माल नगदी सहित किया पार

Amethi News: अमेठी कोतवाली से 800 मीटर दूर हरदेव नगर में लक्ष्मी इंटर प्राइजेज दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Monika
Published on: 2 May 2022 5:56 AM GMT
Amethi News
X

चोरों ने कॉस्मेटिक एजेंसी को बनाया निशाना (फोटो: सोशल मीडिया )

Amethi News: कोतवाली से महज चार कदम की दूरी पर स्थित लक्ष्मी इंटर प्राइजेज पर चोरों ने नकदी सहित लाखों का माल साफ कर दिया। बेखौफ चोरों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस गश्त की पोल खोल दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेठी कोतवाली से 800 मीटर दूर हरदेव नगर में लक्ष्मी इंटर प्राइजेज दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। बेखौफ चोरों ने दुकान से 5 लाख 50 हजार रुपए नगद, लैपटॉप ,कैमरा, वॉइस रिकॉर्डर सहित अन्य सामानों की चोरी की। चोर सेंध काट कर दुकान में दाखिल हुए और समान लेकर फरार हो गए। इस चोरी ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी है।

आपको बता दें, कि हरदेव नगर कस्बे में इस तरह चोरी की घटना से व्यापारियों में भय का माहौल हो गया है। व्यापारियों ने पुलिस से मिलकर मामले का खुलासा किए जाने की मांग की है।

चोरों ने कॉस्मेटिक एजेंसी को बनाया निशाना (photo: social media )

मामले की कार्रवाई

पीड़ित यमुना प्रसाद तिवारी ने बताया कि दुर्गापुर रोड पर हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड की एजेंसी लक्ष्मी इंटर प्राइजेज के नाम से दुकान है। बीती रात दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने दुकान से काफी तादाद में कॉस्मेटिक के सामान चुरा ले गए। इसके साथ ही दुकान में रखे लगभग 5:30 लाख नगद रुपए भी चोरों ने चुरा लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पूरे मामले में अमेठी प्रभारी निरीक्षक उमाकांत शुक्ला ने बताया कि मामला संज्ञान में है कार्रवाई की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story