TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi News: मसाला कारोबारी राजेश मसाला के बेटे के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Amethi News: राजेश मसाला केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी माने जाते हैं।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 Nov 2022 2:28 AM GMT
son of Rajesh Masala
X

मसाला कारोबारी राजेश मसाला के बेटे के खिलाफ केस (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Amethi News: अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष व मसाला कारोबारी राजेश मसाला के बेटे के ऊपर एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने के मामले अमेठी पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है। राजेश मसाला केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी माने जाते हैं।

मुकदमा पंजीकृत होते ही राजनीतिक गलियारे में हल चल तेज हो गई है। पुलिस के अनुसार अमेठी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं बीजेपी नेता राजेश अग्रहरि के पुत्र विशाल अग्रहरि के ऊपर आरोप है कि उन्होंने एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी है। पत्रकार की तहरीर पर अमेठी पुलिस ने विशाल अग्रहरि के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

राजेश मसाला केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी (photo: social media )

पत्रकार ने आरोप लगाया है। बीते छः नवंबर को रजाई वितरण समारोह की खबर कवरेज के दौरान बीजेपी नेता के बेटे ने खबर ना चलाने की धमकी दिया था। पत्रकार ने उसी दिन मामले की शिकायत अमेठी पुलिस सहित उच्चाधिकारियों से की थी। शिकायत पर दो दिन बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कम्बल वितरण समारोह आयोजित

पत्रकार ने बताया कि बीते छः नवम्बर को राम लीला मैदान अमेठी में राजेश अग्रहरि द्वारा कम्बल वितरण समारोह आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के खबर संकलन के लिए गया था। खबर बना ही रहा था कि पीछे से विशाल अग्रहरि पुत्र राजेश अग्रहरि आकर बोले कि कैमरा बन्द करो। उन्होंने बताया की जब हमने कैमरा बन्द किया तो उन्होंने कहा की अगर खबर चली तो ठीक नहीं होगा। जब हमारे द्वारा विरोध किया गया कि में खबर चलाउंगा तो उन्होने कहा कि ध्यान रहे भीड़ की कोई शक्ल नहीं होती है फिर उन्होंने कहा कि मैं जान से मरवा दूंगा।

उन्होंने आगे बताया की तब से मैं अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा हूँ। पत्रकार ने आरोप लगाया कि इनके द्वारा मेरे साथ कभी अप्रिय घटना हो सकती है। आपको बताते चलें की विशाल अग्रहरि मसाला कारोबारी राजेश मसाला के बेटे है। राजेश मसाला वर्तमान समय में बीजेपी से अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष है। इनकी पत्नी चंद्रमा अग्रहरि नगर पंचायत अध्यक्ष है। ऐसे में इनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने से राजनीतिक गलियारे में हल चल मच गई है। पूरे मामले में एस एच ओ अमेठी अरुण द्विवेदी ने बताया की मामले में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story