×

मां के साथ था अवैध संबंध, शख्स ने 9 महीने के बच्चे को उतारा मौत के घाट

जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। इलाकाई पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने गांव की एक महिला से पहले अवैध सम्बंध बनाए,

Shivakant Shukla
Published on: 12 Jan 2020 12:42 PM GMT
मां के साथ था अवैध संबंध, शख्स ने 9 महीने के बच्चे को उतारा मौत के घाट
X

अमेठी: जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। इलाकाई पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने गांव की एक महिला से पहले अवैध सम्बंध बनाए, फिर उससे जो बच्चा पैदा हुआ उसको अपना नाम देने से पीछा छुड़ाने के लिए उसने नौ माह के सिन में बच्चे का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्रड केस से पर्दा उठाते हुए काफी जद्दोजहद के बाद आज आरोपी को अरेस्ट किया है।

ये भी पढ़ें—ताजमहल की ये कड़वी सच्चाई! जानकर दंग रह जाएंगे आप

केस की ब्रीफिंग करते हुए सीओ अमेठी पीयूषकांत राय ने मीडिया को बताया कि पीपरपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव में 8-9 नम्बर की रात में एक 9 माह के बच्चे की लाश मिली थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर केस की इन्वेस्टिगेशन शुरू की थी। मामला टिपिकल था और एसपी डा. ख्याति गर्ग का प्रेशर भी अधिक था। ऐसे में पुलिस टीम युद्ध स्तर पर केस के वर्क आउट के लिए लगी थी। मुखबिर के जरिए जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने संदिग्ध को उठाकर पड़ताल की। इस पड़ताल में जो तथ्य सामने आया उस पर पुलिस ने वर्क शुरू किया।

धर्मराज की शादी मार्च 2019 में हुई थी

उन्होंने बताया कि मृतक शिशु के घर के सामने धर्मराज नाम का व्यक्ति रहता था, जिसकी मृत शिशु की मां के साथ नाजायज सम्बंध था। मां लोगों को बताती थी कि उसके बेटे शिवांश का पिता धर्मराज है। ये बात धर्मराज के घर पर जाकर बता दिया था जिससे वो आवेश में आ गया था। धर्मराज की शादी मार्च 2019 में हुई थी इसको ये डर लगने लगा कि कही पत्नी और सुसराल वालों को पता चल गया तो मेरी शादी टूट जाएगी।

ये भी पढ़ें—कोहिनूर हीरा: नाम तो सुना ही होगा, आज जान भी लीजिए इसके बारे में

मुकदमा पंजीकृत होगा और जेल चला जाऊंगा। उसने सोचा के बच्चे का काम तमाम कर दिया जाए। इस प्लान के तहत वो रात में गया और बच्चे को उठाया और बच्चे ने जो शर्ट पहन रखा था उसी से उसका मुंह दबा दिया। सांस रुकने से बच्चे का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। मौत के बाद घर से पचास मीटर की दूरी पर तालाब था छोटा सा उसी की झाड़ी पर लाश रख कर फरार हो गया।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story