×

एयर स्ट्राइक पर बोली अमेठी: मोदी हैं तो मुमकिन है पाकिस्तान की नेस्तनाबूदी

आज अमेठी की जनता को ख़ुशी इस बात की है के हमें ब्याज सहित बदले का मौका मिला रात में। हम लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के लिए बम फोड़े, कि हिंदुस्तान आज अपने में सक्षम है। 15 मिनट नही 15 सेकेंड में पाकिस्तान को समाप्त कर सकता है।

Shivakant Shukla
Published on: 26 Feb 2019 9:48 AM GMT
एयर स्ट्राइक पर बोली अमेठी: मोदी हैं तो मुमकिन है पाकिस्तान की नेस्तनाबूदी
X

अमेठी: भारतीय वायुसेना ने पुलवामा के शहीदों का बदले लेते हुए मंगलवार तड़के पाक में घुसकर तीन सौ से अधिक आतंकियों को मार गिराया है। देश भर में सेना की इस बड़ी कार्यवाही पर जश्न मनाया जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में हिन्दुस्तानी झंडे लेकर अवाम सड़क पर आई और जमकर खुशी मनाई। अमेठी के नवयुवक बोले मोदी हैं तो पाकिस्तान की नेस्तनाबूदी मुमकिन है, इस बात को नरेंद्र मोदी जी ने साबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें— यासीन मलिक सहित कई अलगाववादियों के ठिकानों पर NIA की छापेमारी, सीमा पर अलर्ट

आपको बता दें कि ठीक 12 दिन पहले पुलवामा हमले में देश के 44 जांबाज़ सिपाही की शहादत पर जो देश ग़म में डूबा था आज वही देश भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान में घुसकर जवाबी कार्यवाही में 300 के पार आतंकियों को मार गिराने के बाद जश्न मना रहा। यहां अमेठी में जगह सड़कों पर लोगों ने सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर खुशी मनाई। जब यहां के लोगों से सेना और सरकार को लेकर बात की गई तो उन्होंने जो जवाब दिए आप उसे एक-एक करके पढ़ सकते हैं।

60 वर्षीय के.के. ओझा का कहना है कि हमे आर्मी पर नाज़ है। मैं देख रहा हूं जिस तरह सैनिकों ने काम किया ये बहुत अच्छा निर्णय लिया। अब पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देना है, पाकिस्तान घुटनो के बल गिर जाएगा ये मेरा पूर्ण दावा है। मोदी सरकार ने बहुत अच्छी नीति अपनाई है।

ये भी पढ़ें— एयर स्ट्राइक के बाद देश भर में मन रही दीवाली, बंट रहे लड्डू

शिव पूजन यादव का कहना है कि मैं सेना को बहुत बहुत बधाई देता हूं। सेना ने जो सर्जिकल स्ट्राइक की है मैं अमेठी की ओर से बहुत सारी शुभकामना देता हूं सेना को और मोदी जी को। अब इसके बाद भी अगर पाकिस्तान कोई क़दम उठाता है तो उसका जवाब अच्छी तरह से दिया जाएगा।

55 वर्षीय अनूप अग्रवाल का कहना है कि हमारी सरकार ने जो 40 जवान पुलवामा में शहीद हुए थे आज 12 वें दिन उनका बदला ले लिया वो भी बिना किसी नुकसान के इसलिए हम लोग जश्न मना रहे। 80 किलोमीटर अंदर घुस के, सबसे बड़ी बात ये के डेढ़ मिनट जो बम गिराए जाते हैं वो 21 मिनट तक लगातार गिराए। ऐसे जांबाज़ सैनिकों को जय हिंद।

ये भी पढ़ें— #surgicalstrike2 :वो तीन जगहें, जहां IAF ने होली के सीजन में मनाई दिवाली

हिंदू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष ने कहा कि हम लोगों ने पुलवामा के शहीदों का हम लोगों ने श्रद्धांजलि कार्यक्रम भी किया था, पुतला भी फूंका था पाकिस्तान का। आज अमेठी की जनता को ख़ुशी इस बात की है के हमें ब्याज सहित बदले का मौका मिला रात में। हम लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के लिए बम फोड़े, कि हिंदुस्तान आज अपने में सक्षम है। 15 मिनट नही 15 सेकेंड में पाकिस्तान को समाप्त कर सकता है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story