×

Indian Murdered In Saudi Arabia: अमेठी के युवक की सऊदी अरब में हत्या, पीड़ित पिता ने भारत सरकार से की शव लाने की मांग

Indian Murdered In Saudi Arabia: मृतक के पिता राज नारायन यादव ने बताया कि कल रात में फोन के जरिए सूचना मिली की मेरे बेटे की उसके साथी द्वारा हत्या कर दी गई है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 8 July 2022 2:50 PM GMT
Amethi man murdered in Saudi Arabia
X

Amethi man murdered in Saudi Arabia (Image: Newstrack)

Amethi News: रोजी रोटी के लिए सऊदी अरब गए एक युवक की हत्या की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है। पांच वर्ष पूर्व युवक 2017 में सऊदी अरब गया था। अचानक फोन पर खबर मिली की उसके पाकिस्तानी सहयोगी ने सऊदी अरब में हत्या (murdered in Saudi Arabia ) कर दी। परिजनों ने केंद्रीय मंत्री वा अमेठी सांसद को खत लिखकर युवक के शव को लाने व दोषी सहयोगी के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं पीड़ित परिवार ने प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री को भी पत्र भेज इस मामले को गंभीरता से लेने की मार्मिक अपील किया है।

जंगबहादुर रोजगार के सिलसिले में सऊदी अरब गया हुआ था

मामला जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र (jagdishpur police station area) के वारिसगंज के टाण्डा गांव का है। टांडा निवासी राजनारायन यादव पुत्र स्व. शिवबालक यादव ने केंद्रीय मंत्री को लिखे पत्र में बताया कि वर्ष 2017 में जंगबहादुर रोजगार के सिलसिले में सऊदी अरब गया हुआ था। जहां पर वह 7344 उदय इब्न उमर 2504 नखील रियाद 12385 नार्थ रिंग रोड में रह कर मलिक अलदकतूर अब्दुल अजीज अलबशर के यहां ड्राइवर का काम करता था।

पाकिस्तान के सहयोगी ड्राइवर ने की हत्या

राजनारायन ने आगे बताया कि कल 6 जुलाई को रात में करीब 10 बजे फोन पर सूचना मिली कि मेरे पुत्र जंगबहादुर की पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के सहयोगी ड्राइवर द्वारा हत्या कर दी गई है। यह ख़बर सुनते ही पिता के पैरो तले मानो जमीन खिसक गई। राजनारायन यादव ने पुत्र की हत्या की जानकारी परिवार को दी। जिसके बाद परिवारीजन में कोहराम मच गया। जंगबहादुर की हत्या से परिवार का सहारा छिन गया है।

पिता ने कि दोषी के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की मांग

मृतक के पिता राज नारायन यादव ने बताया कि कल रात में फोन के जरिए सूचना मिली की मेरे बेटे की उसके साथी द्वारा हत्या कर दी गई है। मैं चाहता हूं की जो भी इस मामले में दोषी हो उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाय। पीड़ित राजनारायन यादव ने अमेठी सांसद स्मृति ईरानी से सऊदी अरब में जंगबहादुर यादव के शव को गांव वापस लाने की गुहार लगाई है और दोषी पाकिस्तानी सहयोगी ड्राइवर को कठोर से कठोर सजा दिलवाए जाने के लिए मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story