Amethi Murder Case: टीचर की पत्नी का प्रेमी बोला- प्रेमिका से अनबन होने पर उतार दिया मौत के घाट

Amethi Murder Case: हत्यारा चंदन वर्मा ने पुलिस को बयान दिया है कि टीचर की पत्नी उसकी प्रेमिका थी। जब उसकी प्रेमिका से अनबन हो गई तो उसने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 4 Oct 2024 5:51 PM GMT
Teachers wifes lover said - killed him after a quarrel with his girlfriend
X

टीचर की पत्नी का प्रेमी बोला- प्रेमिका से अनबन होने पर उतार दिया मौत के घाट: Photo- Newstrack

Amethi Murder Case: अमेठी में गुरुवार को टीचर सहित चार लोगों की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सनसनी खेज खुलासा हुआ है। हत्यारे को एसटीएफ टीम ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से गिरफ्तार कर लिया। हत्यारा चंदन वर्मा ने पुलिस को बयान दिया है कि टीचर की पत्नी उसकी प्रेमिका थी। जब उसकी प्रेमिका से अनबन हो गई तो उसने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। मृतक परिवार के मुखिया की तहरीर पर गुरुवार को देर रात शिवरतन गंज थाने में आरोपी चंदन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। तब पुलिस चन्दन को खोज रही थी।

परिवार के चार लोगों की गोली मारकर हुई थी हत्या

रायबरेली के गदा गंज थाना क्षेत्र के सुदामपुर निवासी टीचर सुनील कुमार अपने परिवार के साथ अमेठी जिले के शिव रतन गंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी के पास किराए के मकान में रहता था। परिवार में सुनील कुमार के अलावा उसकी पत्नी पूनम भारती बेटियां दृष्टि और लाडो भी रहती थी। गुरुवार को परिवार के चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक सुनील कुमार के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story