TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi Accident: अमेठी में बड़ा सड़क हादसा, दो चालकों की मौत, क्लीनर घायल

Amethi Accident: अमेठी में आज सुबह- सुबह बड़ा हादसा हो गया। जहाँ दो ट्रक आपस में भिड़ गई।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 25 Sep 2024 3:09 AM GMT (Updated on: 25 Sep 2024 5:48 AM GMT)
Amethi Accident
X

Amethi Accident

Amethi Accident: रायबरेली सुल्तानपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर एक सड़क हादसा हो गया। जहां दो ट्रकों में आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों चालकों की मौत हो गई है।वही इस टक्कर में एक क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस राहत व बचाव कार्य में जुट गई है।घायल क्लीनर का इलाज हेतु संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया।

घायल क्लीनर अस्पताल में भर्ती

जिले के मुंशी गंज थाना क्षेत्र के ममता स्टील फैक्ट्री के पास मंगलवार की देर रात दो ट्रकों में भीषड़ भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोर दार थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। जिसमे दोनों ट्रकों के चालकों मौत हो गई।वही एक ट्रक पर सवार क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल क्लीनर को इलाज के लिए स्थानीय थाने की पुलिस ने संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है।घटना की सूचना मिलते ही मुंशी गंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनन फानन में पुलिस ने चालकों एवं क्लीनर को अस्पताल ले कर गई जहां चिकित्सकों ने चालकों को मृत घोषित कर दिया। सड़क दुर्घटना में मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों की पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

क्षेत्राधिकारी अखिलेश वर्मा ने क्या कहा

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी गौरीगंज अखिलेश वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत एवं एक लोग के घायल होने की सूचना मिली है। मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है। मृतकों के पहचान के लिए प्रयास जारी है। जैसे मृतकों की पहचान होती है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दे कि सुल्तानपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर दोनों ट्रकों के बीच इतनी भीषण टक्कर हुई कि तुरंत ही दोनों चालकों की मौत हो गई। गनीमत ये रही कि क्लीनर जो हादसे में घायल हुआ है उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story